Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

एनिमल फिल्म में रणबीर के साथ बोल्ड सीन में नजर आई 'जोया' आखिर कौन हैं? सुर्ख़ियों में है ये एक्ट्रेस

yuvraj
5 Dec 2023 8:09 AM GMT
एनिमल फिल्म में रणबीर के साथ बोल्ड सीन में नजर आई जोया आखिर कौन हैं? सुर्ख़ियों में है ये एक्ट्रेस
x
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल तोड़ रहे है सारे रिकार्ड्स, हर सिनेमाघरों में छाई हुई है 'Animal', वही दूसरी तरफ फिल्म में रणबीर के साथ इंटिमेट हुई जोया भी है

Bollywood News: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल तोड़ रहे है सारे रिकार्ड्स, हर सिनेमाघरों में छाई हुई है 'Animal', वही दूसरी तरफ फिल्म में रणबीर के साथ इंटिमेट हुई जोया भी है काफी चर्चे में कहा से आई ये एक्टर है कौन ये एक्ट्रेस एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी भी शामिल हैं। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर के लव इंट्रेस्ट के तौर पर नजर आईं।


इंटीमेट सीन पर मचा हल्ला - एनिमल की रिलीज से पहले तृप्ति डिमरी का नाम कहीं सुनाई नहीं दे रहा था, लेकिन रिलीज के बाद से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देकर पर्दे पर आग लगा दी। एनिमल में तृप्ति के न्यूड सीन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। एनिमल में तृप्ति का किरदार - एनिमल में तृप्ति डिमरी ने जोया का किरदार निभाया है। फिल्म में वो विलेन अबरार हक (बॉबी देओल) की तरफ से रणविजय सिंह को खत्म करने के लिए जाती है, लेकिन इस लड़ाई में जोया, रणविजय को अपना दिल दे बैठती है।


एनिमल ने रातों- रात बनाया स्टार - एनिमल में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी अपना पूरा कमाल दिखाती है और यही वजह है कि सालों से इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही, तृप्ति डिमरी को एक फिल्म ने रातों-रात स्टार बना दिया है।

कहां से हैं तृप्ति डिमरी ? - 23 फरवरी, 1994 को जन्मी तृप्ति डिमरी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। एक्ट्रेस पिछले लंबे वक्त से बॉलीवुड से जुड़ी हुई है। तृप्ति अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आती है।


तृप्ति का बॉलीवुड में डेब्यू - तृप्ति डिमरी के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज (2017) के साथ करियर की शुरुआत की थी। एनिमल की तरह इस फिल्म में भी उनके साथ बॉबी देओल थे। इसके एक्ट्र्रेस ने तब लोगों का ध्यान खींचा, जब वो नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल में नजर आईं। इसके अलावा तृप्ति हाल ही में फिल्म कला को लेकर सुर्खियों में आई थीं।

Next Story