Vijay Hazare Trophy 2022 : पहले हरियाणा ने बनाया 397 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर, फिर राहुल तेवतिया ने गेंद से बरपाया कहर, इन दो युवाओं ने खेली जबरदस्त पारी

नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2022) में हरियाणा और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले गए मैच में चैतन्य बिश्नोई और युवराज सिंह के धमाकेदार शतक के बाद राहुल तेवतिया की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर हरियाणा ने बेंगलुरु में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबले में अरुणाचल प्रदेश को 306 रनों से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हरिय़ाणा की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 397 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। टॉप स्कोरर रहे चैतन्य ने 124 गेंदों में 16 चौकों और 1 छक्के की मदद से 134 रन की पारी खेली। वहीं युवराज ने 116 गेंदों में 131 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और 3 छक्के शामिल थे। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 262 रनों की बेहतरीन साझेदारी की।

Read More : Horoscope Today 17 Nov 2022 : मेष, वृषभ और सिंह राशि वालों को मिलेंगे तरक्की के अवसर, भगवान विष्णु की बरसेगी कृपा, पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल  

 

इसके जवाब में अरुणाचल प्रदेश की टीम 32.3 ओवर में 91 रनों पर ऑलआउट हो गई। टीम के सात बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक पहुंचने में सफल नहीं हो पाए। विकेटकीपर बल्लेबाज कामशा यांगफो ने सबसे ज्यादा 23 रन की पारी खेली।

हरियाणा के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए राहुल तेवतिया ने 8 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। वहीं मोहित शर्मा-जयंत यादव ने दो-दो, अंशुल कम्बोज और जयदीप भांभू ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Related Articles

Back to top button