Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

'उडारियां' फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के उड़ाए होस, देखे तस्वीरें

yuvraj
10 Dec 2023 8:26 AM GMT
उडारियां फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के उड़ाए होस, देखे तस्वीरें
x
इन दिनों 'उडारियां' फेम की एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटो को इंस्टाग्राम में पोस्ट की फोटो देख फैंस हो रहे है पागल, प्रियंका की इस लुक के कारण वो अभी खूब चर्चे में है।

Priyanka Chahar Choudhary: इन दिनों 'उडारियां' फेम की एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में प्रियंका ने अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटो को इंस्टाग्राम में पोस्ट की फोटो देख फैंस हो रहे है पागल, प्रियंका की इस लुक के कारण वो अभी खूब चर्चे में है। फोटो बहुत वायरल हो रही है। प्रियंका चाहर चौधरी को टीवी सीरियल 'उडारियां' से घर-घर में मशहूर हुईं।

उनकी पॉपुलैरिटी में सबसे ज्यादा इजाफा सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' से हुआ। शो में प्रियंका सेकेंड रनर-अप रही थीं। बिग बॉस में उनकी मजबूत पर्सनैलिटी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। लोग उन्हें ही विनर मान रहे थे, लेकिन ज्यादा वोट्स के चलते एमसी स्टेन के हाथ ट्रॉफी लगी। शो से निकलने के बाद प्रियंका अपने हुस्न का जादू चला रही हैं।

देखे तस्वीरें-


बिकिनी में प्रियंका चाहर ने दिखाई मदमस्त अदाएं प्रियंका चाहर चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगा दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी किलर फोटोज शेयर की हैं। समंदर किनारे प्रियंका ने अपनी किलर अदाओं से चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं। ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी के साथ प्रियंका ने बेहद शॉर्ट डीप नेक सिल्क ड्रेस पहनी है और समंदर किनारे किलर पोज दे रही हैं। बाकी की तस्वीरों में भी प्रियंका अपना कातिल फिगर फ्लॉन्ट करते हुए इठलाती-बलखाती हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से स्टाइल किया है। खुले बाल और न्यूड मेकअप में प्रियंका का ये स्टनिंग लुक उभरकर आ रहा है।


प्रियंका पर मर मिटे फैंस - इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "दीवार पर मिरर मिरर...., बाकी सब तुम पूरा करो।" कनिका मान से लेकर राजीव अदातिया तक ने उनकी तारीफ की है। साथ ही फैंस भी कह रहे हैं कि प्रियंका ने इन तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है। कमेंट बॉक्स प्रियंका की तारीफों से भर गए हैं।

Next Story