Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Tiger 3 Day 19 Box Office Collection: 'टाइगर 3' 19वें दिन में गिरी कमाई, 2 करोड़ कमाने में भी निकल रहे पसीने....

yuvraj
1 Dec 2023 4:44 AM GMT
Tiger 3 Day 19 Box Office Collection: टाइगर 3 19वें दिन में गिरी कमाई, 2 करोड़ कमाने में भी निकल रहे पसीने....
x
सलमान खान कि टाइगर 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस में धीरे-धीरे बढ़ रही आगे। टाइगर 3 की 19वें दिन की कमाई आई सामने

Tiger 3 Day 19 Box Office Collection: सलमान खान कि टाइगर 3 फिल्म बॉक्स ऑफिस में धीरे-धीरे बढ़ रही आगे। टाइगर 3 की 19वें दिन की कमाई आई सामने घरेलु बॉक्स ऑफिस में धीरे चल रही है फिल्म। 'टाइगर 3' दिवाली के दिन 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में थी सलमान खान स्टारर इस फिल्म का फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज था, लेकिन रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही टाइगर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.


अब इसके 19वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' ने 19वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.91 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की ये कमाई 18वें दिन के मुकाबले काफी कम है. वहीं, हिंदी भाषा में 'टाइगर 3' ने अब तक कुल 273.86 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, लेकिन अब फिल्म को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में संघर्ष करना पड़ सकता है।

क्या एनिमल और सैम बहादुर पर पड़ेगा असर?

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के आने से 'टाइगर 3' के कलेक्शन में और भी बड़ी गिरावट दर्ज की जा सकती है।

Next Story