Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

90s की फिल्मों की ग्लैमरस एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का बदल गया पूरा लुक, फोटो देख हो जाओगे हैरान

yuvraj
7 Dec 2023 9:16 AM GMT
अपने ज़माने की मासूम और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी ने लाखो लोगो के दिलों में जगह बनाई थी और वही टॉप एक्ट्रेस में भी शामिल हो गई। अपने हुस्न और अपने एक्टिंग से उन्होंने सबको दीवाना बनाया।

Entertainment News: अपने ज़माने की मासूम और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी ने लाखो लोगो के दिलों में जगह बनाई थी और वही टॉप एक्ट्रेस में भी शामिल हो गई। अपने हुस्न और अपने एक्टिंग से उन्होंने सबको दीवाना बनाया। उसके बाद अचानक से वह गायब हो गयी है अपनी मासूमित और खूबसूरती के कारण ममता कुलकर्णी उस समय की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हो गई थीं.

उस दौर की कई फिल्मों में अपने हुस्न से उन्होंने दीवाना बना दिया. हालांकि बाद में अचानक ही वह फिल्मों से गायब हो गईं. उनके इस तरह गायब हो जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था. सालों बाद ममता कुलकर्णी की तस्वीरें और न्यूज लोगों के सामने आई. बदले हुए चेहरे के साथ लोगों के लिए पहचानना मुश्किल हो गया कि यह वही ममता कुलकर्णी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने करियर को बीच में ही छोड़ कर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली और देश छोड़ दिया था.


विक्की के कारण वह जांच के दायरे में भी आ गई थीं. बता दें कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था. 1990 के दशक के दौरान, वह सैफ अली खान के साथ आशिक आवारा, नाना पाटेकर की क्रांतिवीर, सलमान खान के साथ करण अर्जुन और अक्षय कुमार के साथ सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं. उनकी ज्यादातर फिल्मों में वह ग्लैमरस रोल में दिखीं. उनके फिल्माए गए डांस और गाने भी काफी पसंद किए गए ममता कुलकर्णी ने पत्रिका 'स्टारडस्ट' के एक अंक में अपने फोटोशूट से धमाल कर दिया था. उस दौर में भी वह काफी ग्लैमरस फोटोशूट कराने से नहीं कतराईं.


ममता कुलकर्णी के बारे में कुछ ज्यादा खबर नहीं है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट बना हुआ है, जिस पर उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो शेयर किए गए हैं.

Next Story