Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

एनिमल फिल्म में रणबीर कपूर की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीर देख हो जाओगे हक्का-बक्का

yuvraj
7 Dec 2023 5:19 AM GMT
रणबीर कपूर की नई फिल्म 'Animal' इन दिनों लोगो के दिलो में राज कर रही है सारे लोगो का पहला पसंद बनी हुई है फिल्म। सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म बोक्स ऑफिस में ताबतोड़ का कलेक्शन कर रही है, फिल्म के सरे एक्टर एक्ट्रेस है सुर्खिया बटोर रहे है

Saloni Batra: रणबीर कपूर की नई फिल्म 'Animal' इन दिनों लोगो के दिलो में राज कर रही है सारे लोगो का पहला पसंद बनी हुई है फिल्म। सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म बोक्स ऑफिस में ताबतोड़ का कलेक्शन कर रही है, फिल्म के सरे एक्टर एक्ट्रेस है सुर्खिया बटोर रहे है इस मूवी में रणबीर के अलावा उनकी बहन रीत यानी एक्ट्रेस सलोनी बत्रा ने भी अहम भूमिका अदा की है। ऐसे में हम आपके लिए सलोनी बत्रा की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप ये कह सकते हैं कि वह रियल लाइफ में कितनी गॉर्जियस हैं।


सलोनी बत्रा की ये तस्वीरें हैं कमाल - फिल्म 'एनिमल' में सलोनी बत्रा की छवि एक सीधी-साधी सिंपल लड़की की दिखाई गई है। लेकिन असल जिंदगी की तरफ रुख किया जाए तो सलोनी बत्रा बिल्कुल भी ऐसी नहीं हैं। सलोनी बत्रा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद इन तस्वीरों को देख इस बात का अंदाजा आप आसानी से लगा सकते हैं कि रियल लाइफ में वह कितनी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखती हैं।


अन्य फोटो के माध्यम से सलोनी बत्रा की हॉटनेस भी सामने निकल कर आ रही है। स्टाइलिश और बोल्ड लुक के जरिए सलोनी की ये फोटो आपका ध्यान जरूर खींचेंगी। इतना ही नहीं फैंस को भी एनिमल एक्ट्रेस का ये अंदाज बेहद पसंद आता है, जिसकी वजह से आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सलोनी बत्रा लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। फिल्म एनिमल में सलोनी बत्रा का रोल बेहद अहम दिखाया गया है। रणबीर कपूर की बहन के रूप में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सलोनी ने हर किसी की दिल जीत लिया है। इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सलोनी बत्रा - साल 2018 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म 'सोनी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं सलोनी बत्रा 'एनिमल' से पहले कई मूवीज में नजर आ चुकी हैं।


अपने एक्टिंग करियर के दौरान सलोनी ने 'तैश, उलझन और 200 हल्ला हो' जैसी फिल्मों में अपना अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा जी5 की 'लाइफ सही है' जैसी वेब सीरीज में भी वह नजर आ चुकी हैं

Next Story