Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

बॉक्स ऑफिस में 'सैम बहादुर' को लगा सबसे बड़ा झटका, बॉक्स ऑफिस पर 'Animal' ने पकड़ा रफ़्तार

yuvraj
5 Dec 2023 3:59 AM GMT
बॉक्स ऑफिस में सैम बहादुर को लगा सबसे बड़ा झटका, बॉक्स ऑफिस पर Animal ने पकड़ा रफ़्तार
x
विक्की कौसल की नई फिल्म सैम बहादूर की बिजनेस करना हो गया मुश्किल, चौथे दिन में ही फिल्म के छूट रहे है पसीने बॉक्स ऑफिस में 'एनिमल' फिल्म मचा रही है।

Sam Bahadur Box Office Day 4 : विक्की कौशल की नई फिल्म सैम बहादूर की बिजनेस करना हो गया मुश्किल, चौथे दिन में ही फिल्म के छूट रहे है पसीने बॉक्स ऑफिस में 'एनिमल' फिल्म मचा रही है। धुमाल जिसके चलते विक्की की फिल्म में कोई कमाई नहीं हो पा रही। विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने वीकेंड पर आगे बढ़ने की पूरी कोशिश की। फिल्म का बिजनेस ओपनिंग से आगे भी बढ़ा, लेकिन सोमवार को कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है।

एनिमल के आगे निकला सैम बहादुर का दम - विक्की कौशल की सैम बहादुर के लिए सबसे बड़ी परेशानी रणबीर कपूर की एनिमल है। दोनों फिल्म एक साथ रिलीज हुई है। ऐसे में दर्शकों का रुझान एक्शन फिल्म एनिमल की तरफ ज्यादा है। जिसका खामियाजा सैम बहादुर को भुगतना पड़ा रहा है।

सैम बहादुर की ओपनिंग - 1 दिसंबर को रिलीज हुई सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर 6.25 करोड़ के साथ ओपनिंग की। वहीं, वीकेंड पर बिजनेस में जंप देखने को मिला। शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ कमाए। वहीं, रविवार को कलेक्शन 10.30 करोड़ रहा।


मंडे टेस्ट में छूटे पसीने - सैम बहादुर, को भी ज्यादातर फिल्मों की तरह वर्क डेज की मार खानी पड़ रही है। वीकेंड पर आगे बढ़ने के बाद सैम बहादुर को मंडे टेस्ट ने झटका दे दिया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए सोमवार को पैसे कमा पाना मुश्किल हो गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 4 दिसंबर को 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही रिलीज के चार दिनों में सैम बहादुर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 29.05 करोड़ की नेट कमाई कर ली है।

फिल्म की स्टारकास्ट - सैम बहादुर का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में विक्की कौशल ने भारतीय सेना के चीफ सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। उनके साथ दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Next Story