Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Ranbir Kapoor ने दिखाई महेश बाबू को अपनी बेटी 'राहा' की फोटो, वीडियो हो रहा वायरल....

yuvraj
28 Nov 2023 5:54 AM GMT
Ranbir Kapoor ने दिखाई महेश बाबू को अपनी बेटी राहा की फोटो, वीडियो हो रहा वायरल....
x
Ranbir Kapoor की मच अवेटेड फिल्म एनिमल 'Animal' दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में एक्टर इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ एनिमल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

Trending News: Ranbir Kapoor की मच अवेटेड फिल्म एनिमल 'Animal' दो दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में एक्टर इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ एनिमल के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। सोमवार को हैदराबाद के मल्ला रेड्डी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें पूरी स्टार कास्ट नजर आई। साउथ एक्टर महेश बाबू भी इस इवेंट का हिस्सा रहे। उन्होंने रणबीर कपूर की खूब तारीफ भी कि और उन्हें भारत का बेस्ट एक्टर भी बताया। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर, महेश बाबू को अपने फोन में कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं। क्या रणबीर कपूर ने महेश बाबू को दिखाई राहा की तस्वीर - एनिमल का प्री-रिलीज इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर और महेश बाबू एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।



इस दौरान एनिमल एक्टर महेश बाबू के साथ कुछ शेयर करते हुए देखा गया, जिससे फैन्स कयास लगा रहे हैं कि शायद रणबीर अपने फोन में महेश बाबू को बेटी राहा की फोटो दिखा रहे हैं। फोटो के बाद दिखाया टैटू इस वीडियो को देखकर फैन्स का कहना है कि रणबीर ने फोटो दिखाने के बाद अपने कंधे पर बना टैटू भी एक्टर को दिखाया। बता दें, रणबीर ने कंधे पर बेटी राहा का नाम लिखवाया है और वो अपने इसी टैटू को खूब फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक प्रेस मीट के दौरान रणबीर ने बेटी राहा को लेकर कहा, ''मैं केवल उनके साथ समय बिताना चाहता हूंमैं अभिनय करना बंद करना चाहता हूं, काम करना बंद करना चाहता हूं। मैं बस यही करना चाहता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैं भी अपने जुनून को आगे बढ़ाना चाहता हूं। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है।

महेश बाबू ने की 'एनिमल' की तारीफ - इस दौरान महेश बाबू ने रणबीर कपूर की खूब तारीफ की। उन्होंने रणबीर को भारत का बेस्ट एक्टर भी कहा। साउथ एक्टर की तारीफ करते हुए कहा, "मैं रणबीर का बहुत बड़ा फैन हूं। जब मैं उनसे पहले मिला था तो मैंने उन्हें बताया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसे सीरियसली से लिया। मैं उनका बड़ा फैन हूं और मेरा मानना है कि वह भारत के बेस्ट एक्टर हैं।"

Next Story