Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Raj Kundra: 'यूटी 69' फिल्म के रिलीज से पहले राज कुंद्रा ने दिखाई झलक, जेल में रहते पति को खत लिखती थी शिल्पा शेट्टी

TCP 24 News
29 Oct 2023 5:23 AM GMT
Raj Kundra: यूटी 69 फिल्म के रिलीज से पहले राज कुंद्रा ने दिखाई झलक, जेल में रहते पति को खत लिखती थी शिल्पा शेट्टी
x
शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की जिंदगी साल 2021 में पूरी तरह तब बदल गई थी, जब उन पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी।

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की जिंदगी साल 2021 में पूरी तरह तब बदल गई थी, जब उन पर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। यह मामला मीडिया में इतना उछाला गया था कि जेल से बाहर आने के बाद भी उनका जीना मुश्किल हो गया था। अपने इन्हीं सब अनुभवों को मिलाकर राज कुंद्रा जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। 'यूटी69' की रिलीज की तैयारी कर रहे राज कुंद्रा आए दिन अपने उन दिनों को लेकर खुलासे कर रहे हैं। इस बीच अब राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने परिवार द्वारा भेजी गई कुछ खास चिट्ठियां साझा की हैं।

'यूटी 69' राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए 63 दिनों के अनुभवों को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में राज कुंद्रा ने ही मुख्य भूमिका निभाई है। यह बात फिल्म के एलान पर ही साफ कर दी गई थी कि फिल्म में राज कुंद्रा की कहानी को उनकी दृष्टि से दिखाने की कोशिश की जाएगी। राज कुंद्रा इन दिनों अपने जीवन के अनसुने पहलुओं को लोगों के बीच लाकर 'यूटी 69' का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। जहां फिल्म को प्रमोट करते वक्त राज पहले ही शिल्पा शेट्टी की कही बातों का खुलासा कर चुके हैं, वहीं इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने परिवार द्वारा लिखी गई चिट्ठियों की झलक दिखाई है। बता दें, यह चिट्ठियां राज कुंद्रा को तब लिखी गई थीं, जब जेल की सलाखों के पीछे थे। राज कुंद्रा को अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिस पर बनी उनकी फिल्म 'यूटी 69' 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, इनमें दो चिट्ठी हैं। इन चिट्ठियों पर पता राज कुंद्रा के बैरक का पता यूटी 69, बैरक 6/4 लिखा था। बता दें, यह वही पता है जहां राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल में रखा गया था। राज कुंद्रा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनके परिवार की एक फोटो भी नजर आ रही है, जिसमें शिल्पा शेट्टी और उनका बेटा गणेश चतुर्थी का पर्व मनाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तस्वीर में एक डायरी दिख रही है, जिसमें वह जेल क्वार्टर में बिताए अपने अनुभवों को लिखते थे।

राज कुंद्रा ने पहले कहा था कि वह कहानी का अपना पक्ष सिनेमाई रूप से बताना चाहते थे क्योंकि उन्हें अपनी कहानी पूरी तरह से बताने का मौका नहीं दिया गया था। ऐसे में उन्होंने यह फिल्म बनाने का फैसला किया था। राज कुंद्रा का कहना है कि वह इस तरह से मानसिक शांति की तलाश कर रहे हैं। बिजनेसमैन ने पहले जेल में बिताए अपने समय को साझा करते हुए कहा था कि यह सबसे दर्दनाक और अपमानजनक अनुभव था, जिससे उन्हें गुजरना पड़ा था। उनका कहना था कि जेल में उनके साथ पुलिस द्वारा जैसे बर्ताव किया गया वह उनके लिए एक अपमानजनक अनुभव था।

राज कुंद्रा के जीवन पर बनी 'यूटी 69', 'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' पर हुई गिरफ्तारी की कहानी होगी। शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म तीन नवंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें, फिल्म की रिलीज तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राज कुंद्रा अपनी पुरानी जिंदगी को बदलने की कोशिश में लगे हैं। राज कुंद्रा ने मास्क को भी त्याग दिया है। राज कुंद्रा को हाल ही में शिल्पा शेट्टी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था।

Next Story