Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

राघव लॉरेंस की नई फिल्म जिगरथंड़ा डबलएक्स ओटीटी में रिलीज, इस दिन होगी प्रीमियर....

yuvraj
2 Dec 2023 8:12 AM GMT
राघव लॉरेंस की नई फिल्म जिगरथंड़ा डबलएक्स ओटीटी में रिलीज, इस दिन होगी प्रीमियर....
x
राघव लॉरेंस और एसजे सूर्य एक साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म में नजर आ रहे है इस सुपरहिट फिल्म को 8 दिसंबर को नेटफ्लिक्स में रिलीज किया जायेगा।

Trending News: राघव लॉरेंस और एसजे सूर्य ने एक साथ एक्शन कॉमेडी फिल्म में नजर आ रहे है इस सुपरहिट फिल्म को 8 दिसंबर को नेटफ्लिक्स में रिलीज किया जायेगा। तेलगु, तमिल, मलयालम और हिंन्दी में होगी रिलीज। 1975 में स्थापित यह फिल्म एक फिल्म निर्माता और एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पश्चिमी फिल्म बनाने के लिए मिलकर काम करते हैं। पिछली किस्त 'जिगरथंडा' की सफलता के कारण दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। काफी इंतजार के बाद अब ओटीटी रिलीज डेट 'जिगरथंडा डबल एक्स' की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।

जिगरथंडा डबलएक्स' 8 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा करते हुए, नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ के आधिकारिक एक्स पेज ने कैप्शन में लिखा, "रोल-कैमरा-एक्शन! इंधा पंड्या ब्लॉकबस्टर पाका एलारुम वंगा! जिगरथंडा डबलएक्स 8 दिसंबर को तमिल, तेलुगु में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है।" मलयालम, कन्नड़ और हिंदी! जल्द ही अंग्रेजी में आ रहा है।"


नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ - जिगरथंडा डबलएक्स' के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने खुलासा किया कि कलाकारों और क्रू ने विदेशी स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की। उन्होंने कहा, "फिल्म हम सभी के लिए रचनात्मक रूप से संतोषजनक अनुभव है। हमने 'जिगरथंडा डबलएक्स' की शूटिंग कुछ सबसे आकर्षक स्थानों पर की है। मुझे यकीन है कि हम दर्शकों के लिए एक बहुत ही रोमांचक अनुभव पेश करने जा रहे हैं। मैं दिल से धन्यवाद देता हूं।" अभिनेता, तकनीशियन और अन्य सभी जिन्होंने इस विशाल परियोजना का समर्थन किया।"

कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म स्टोन बेंच फिल्म्स और फाइव स्टार क्रिएशन्स के बैनर तले कार्तकेयेन संथानम और एस कथिरेसन द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी एस थिरुनावुक्करासु ने संभाली है। शफीक मोहम्मद अली ने संपादन विभाग संभाला। पहली किस्त 'जिगरथंडा' में सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, लक्ष्मी मेनन, करुणाकरण और गुरु सोमसुंदरम ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता।

Next Story