Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Entertainments News: टीवी शो 'आंगन अपना' में नीता शेट्टी की एंट्री, जाने कौन से किरदार में नजर आएगी 'Neeta'

TCP 24 News
5 Nov 2023 4:58 AM GMT
Entertainments News: टीवी शो आंगन अपना में नीता शेट्टी की एंट्री, जाने कौन से किरदार में नजर आएगी Neeta
x
टीवी शो आंग गन अपना में अभिनेत्री नीता शेट्टी पारिवारिक ड्रामा 'आंगन-अपनो का' में दीपिका शर्मा का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह जीवन में सफल होने के लिए अपने किरदार के दृढ़ संकल्प से जुड़ी हैं।

Entertainments News: टीवी शो आंग गन अपना में अभिनेत्री नीता शेट्टी पारिवारिक ड्रामा 'आंगन-अपनो का' में दीपिका शर्मा का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह जीवन में सफल होने के लिए अपने किरदार के दृढ़ संकल्प से जुड़ी हैं। 'आंगन-अपनों का' एक बेटी की प्यारी कहानी है जो अपने पिता के प्रति अपने कर्तव्यों को अनिश्चितकाल तक पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

एक समसामयिक पारिवारिक ड्रामा शादी पर एक अनोखे दृष्टिकोण के साथ एक बेटी की दिल छू लेने वाली यात्रा का भी वादा करता है। पारिवारिक नाटक में महेश ठाकुर को तीन बेटियों - दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और पल्लवी (आयुषी खुराना) के एकल पिता की भूमिका में दिखाया गया है। शो में सबसे बड़ी बेटी की भूमिका में नीता कदम रख रही हैं।

परिवार में सबसे बड़ी होने के कारण दीपिका अपने परिवार के लिए सहारा है और उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद अपने भाई-बहनों और घर की देखभाल में अपने पिता की मदद की है। पेशे से एयर होस्टेस दीपिका महत्वाकांक्षी और दृढ़निश्चयी होने के साथ-साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को संतुलित करने की कोशिश भी करती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए नीता ने कहा, “दीपिका एक आम बड़ी बहन की तरह है, थोड़ी आधिकारिक है लेकिन दयालु दिल और अच्छे इरादों वाली है। मैं इस भूमिका को निभाने के लिए रोमांचित थी क्योंकि मैं उसके पिता के बोझ को कम करने के उसके दृढ़ संकल्प और जीवन में सफल होने की उसकी इच्छा से जुड़ी थी। किरदार में कई परतें हैं और ऐसे किरदार को चित्रित करना वास्तव में समृद्ध है।” यह शो जल्द ही सोनी सब पर प्रसारित होगा।आज 2 बजे कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, करेंगे

Next Story