दयाबेन ने बैकलेस टॉप और मिनी स्कर्ट में किया जबरदस्त डांस

 


 

नईदिल्ली: टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने दयाबेन का रोल निभाया था, लेकिन पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर हैं. दर्शकों के दिल पर राज करने वाली दयाबेन (Dayaben) एक दशक से ऑडियन्स के बीच पॉपुलर हैं. पर्सनल कारणों के चलते दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया था. छोटे पर्दे से दिशा चार साल से गायब हैं. हालांकि, अफवाहों की मानें तो वह शो में वापस नहीं आने वाली हैं. प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है.

वायरल हो रहा दिशा का वीडियो


 

दिशा वकानी गुजराती बहू का किरदार निभाने के चलते दर्शकों के बीच मशहूर हुईं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा वकानी इस शो में अपनी पहचान बनाने से पहले कई बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इंटरनेट पर दिशा वकानी का एक बहुत पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

 

 

इस वीडियो में दिशा वकानी अपने दमदार मूव्ज दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दिशा को पहचान पाना मुश्किल है. यह एक पारंपरिक गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. दिशा ने टू-पीस ट्रडिशनल शिमरी ड्रेस पहनी हुई है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले दिशा वकानी फिल्म ‘जोधा अकबर’ और ‘देवदास’ में नजर आ चुकी हैं. साल 2017 से यह शो से गायब हैं और मेकर्स इनके रिटर्न पर चुप्पी साधे हुए हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम सोनालिका जोशी को पसंद है शो में दिलीप की ‘एनर्जी’, कही यह बात मालूम हो कि दिशा वकानी की जगह शो में किसी ने भी नहीं ली है. जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ऑडियन्स का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं. इसके अलावा शो में मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, सोनालिका जोशी और मंदार सभी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. सभी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

Related Articles

Back to top button