Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

CID के इंस्पेकटर फ़्रेडिक्स का हुआ निधन, नहीं रहे हमारे बिच, अस्पताल में ली अंतिम सांस

yuvraj
5 Dec 2023 5:58 AM GMT
CID के इंस्पेकटर फ़्रेडिक्स का हुआ निधन, नहीं रहे हमारे बिच, अस्पताल में ली अंतिम सांस
x
ड़ी दुखत खबर आई सामने है की सीआईडी के सबसे मजाकिये एक्टर फ़्रेडिक्स अब हमरे बीच नहीं रहे रिपोर्टर गए तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा- "हां, यह सच है कि वह अब नहीं रहे। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके घर पर हूं।

Breaking News: बड़ी दुखत खबर आई सामने है की सीआईडी के सबसे मजाकिये एक्टर फ़्रेडिक्स अब हमरे बीच नहीं रहे रिपोर्टर गए तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा- "हां, यह सच है कि वह अब नहीं रहे। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार होगा।" आज दौलत नगर श्मशान घाट पर आयोजित किया जाएगा। सीआईडी के लगभग सभी लोग अभी मौजूद हैं।"


कैसे हुआ दिनेश फडनीस का निधन - बता दें, रविवार को की सबुह खबर सामने आई थी कि दिनेश फडनीस को हार्ट हटैक आया था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिनेश फडनीस जिन्हें फेडरिक्स के नाम से जाना जाता है ने लंबे समय तक सीआईडी में काम किया है। उन्होंने 1998 से 2018 तक शो में काम किया और बाकी कलाकारों की तरह बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रहे। सिर्फ सीआईडी ही नहीं, दिनेश ने एक और हिट सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी कैमियो भूमिकाएं निभाईं। वह कुछ फिल्मों में कैमियो रोल में भी नजर आ चुके हैं।

Next Story