Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Box Office: सुस्ती पड़ी '12वीं फेल', एक ओर 'लियो' का धमाका बरक़रार, देखे कैसा चल रहा बॉक्स ऑफिस का कारोबार

yuvraj
9 Nov 2023 4:54 AM GMT
Box Office: सुस्ती पड़ी 12वीं फेल, एक ओर लियो का धमाका बरक़रार, देखे कैसा चल रहा बॉक्स ऑफिस का कारोबार
x
हर सिनेमा घरो में कोई न कोई फिल्म लगी ही रहती है हर किसी को फिल्में देखना पसंद होता है, ऐसे में वह समय निकाल कर कोई न कोई फिल्म देखते ही रहते हैं।

Box Office: हर सिनेमा घरो में कोई न कोई फिल्म लगी ही रहती है हर किसी को फिल्में देखना पसंद होता है, ऐसे में वह समय निकाल कर कोई न कोई फिल्म देखते ही रहते हैं। मगर इन दिनों सिनेमाघरों में लगीं फिल्मों के कारोबार की बात की जाए तो एक-दो को छोड़कर सबकी हालत खराब है। कुछ की हालत से बक्से में बंद होने वाली हो चुकी है। इन फिल्मों की कमाई में एक बार फिर गिरावट आई है। वहीं, कुछ फिल्मों का जलवा शुरुआत से ही बरकरार है। साउथ अभिनेता दलपति विजय की फिल्म 'लियो' शुरुआत से ही अच्छी कमाई कर रही है।

'लियो' साउथ अभिनेता दलपति विजय और संजय दत्त की 'लियो' 19 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही अच्छा कारोबार किया है। फिल्म ने 20वें दिन (मंगलवार को) को 1.65 करोड़ रुपये कमाए। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार 21वें दिन (बुधवार को) 'लियो' ने 1.55 करोड़ रुपये कमाए और इसका कुल कारोबार अब तक 333.65 करोड़ रुपये हो चुका है।

'12वीं फेल' विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' ने मंगलवार को (12वें दिन) 1.41 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। मगर, मंगलवार के मुकाबले बुधवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखी गई है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हालांकि, काफी पसंद किया जा रहा है। महज पांच करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म अपने बजट के अनुसार काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को (13वें दिन) '12वीं फेल' ने 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने अब तक 25.68 करोड़ रुपये की कुल कमाई की है।

'तेजस' बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत अभिनीत फिल्म 'तेजस' ने 27 अक्तूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने निर्देशित किया है। मगर, शुरुआत से ही इस फिल्म की हालत खस्ता चल रही है। चौथे दिन से ही इस फिल्म की कमाई लाखों में सिमटी हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 13वें दिन (बुधवार को) 'तेजस' ने सिर्फ 6 लाख रुपये कमाए। इसी के साथ फिल्म का कुल कारोबार अब तक सिर्फ 6.02 करोड़ रुपये तक ही पहुंचा है।

आंख मिचौली फिल्म 'आंख मिचोली' का बॉक्स ऑफिस पर शुरु से ही बुरा हाल रहा है। यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में नाकामयाब साबित हुई है। फिल्म 'आंख मिचोली' ने चौथे दिन (मंगलवार को) 2लाख रुपये का कारोबार किया था। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार छठवें दिन (बुधवार को) फिल्म ने 18 लाख रुपये का कारोबार किया है। यह फिल्म अब तक सिर्फ 1.78 करोड़ की ही कमाई कर पाई है।

Next Story