Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Bollywood Actress: पर्दे में दिखेगी ये एक्ट्रेस धांसू एक्शन अवतार में, जाने कौन-कौन एक्ट्रेस है लिस्ट में शामिल....

yuvraj
20 Nov 2023 6:51 AM GMT
Bollywood Actress: पर्दे में दिखेगी ये एक्ट्रेस धांसू एक्शन अवतार में, जाने कौन-कौन एक्ट्रेस है लिस्ट में शामिल....
x
दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को पर्दे पर धूम धड़ाका करते देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। अपने फैंस के उत्साह को पूरा करने के लिए अभिनेता भी जबर्दस्त एक्शन करते नजर आते हैं।

Bollywood Actress: दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को पर्दे पर धूम धड़ाका करते देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। अपने फैंस के उत्साह को पूरा करने के लिए अभिनेता भी जबर्दस्त एक्शन करते नजर आते हैं। लेकिन हमारी एक्ट्रेस भी किसी से पीछे नहीं हैं। अभिनेताओं के साथ अभिनेत्रियां भी अपने एक्शन से धमाल मचाती हैं। आज इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो आगामी फिल्मों में एक्शन करती दिखाई देंगी.

दीपिका पादुकोण



बॉलीवुड में हाल ही में 16 साल साल पूरे करने वाली दीपिका पादुकोण का करियर इस समय ऊंचाइयों पर है। अभिनेत्री एक से बढ़कर एक फिल्म में काम कर लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। वह न सिर्फ अपनी अदाओं से बल्कि अपने एक्शन भरे अंदाज से भी सभी को चौंका रही हैं। पठान में एक्शन अवतार दिखाने वाली दीपिका जल्द ही 'फाइटर' और 'सिंघम अगेन' में भी धूम धड़ाका करती नजर आएंगी।

करीना कपूर खान



इंडस्ट्री में अपने अलहदा अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली करीना कपूर खान भी अपकमिंग फिल्म में एक्शन करती दिखाई देंगी। बेबो को आपने रोमांस और कॉमेडी करते देखा होगा, लेकिन वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में बंदूक चलाती नजर आएंगी। हाल ही में उनका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

कटरीना कैफ



कटरीना कैफ ने अपने लंबे करियर में अलग अलग किरदार निभाए हैं। इन किरदारों के दम पर उन्होंने ने सभी के दिलों में एक अलग पहनचान बनाई है। कटरीना डांस, अभिनय से लेकर एक्शन करने तक में परफेक्ट हैं। टाइगर, टाइगर जिंदा है में पर्दे पर दुश्मनों के छक्के छुड़आने के बाद अब कटरीना एक बार फिर जोया का किरदार निभाती नजर आएंगी। कटरीना टाइगर 3 में एक बार फिर एक्शन करने वाली हैं।

आलिया भट्ट-हार्ट ऑफ स्टोन - फोटो : सोशल मीडिया

आलिया भट्ट



बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचाने वाली आलिया भट्ट भी पर्दे पर अपने एक्शन भरे अंदाज से आग लगाने वाली हैं। हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट के साथ दो दो हाथ करने वाली आलिया जल्द ही जिगरा में फिर एक बार एक्शन करेंगी।

Next Story