Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

BiggBoss 17 Promo: ऐश्वर्या और अंकिता के बीच जबरदस्त लड़ाई, मन्नारा चोपड़ा छोड़ना चाहती है शो

TCP 24 News
2 Nov 2023 7:37 AM GMT
BiggBoss 17 Promo: ऐश्वर्या और अंकिता के बीच जबरदस्त लड़ाई, मन्नारा चोपड़ा छोड़ना चाहती है शो
x
रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में खूब हलचल मचने वाली है। एक तरफ प्यार, दूसरी तरफ तकरार। हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिल रहा है।

BiggBoss 17 Promo: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' में खूब हलचल मचने वाली है। एक तरफ प्यार, दूसरी तरफ तकरार। हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। लेकिन यहां सबसे दिलचस्प बात ये है कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अब खुलकर अपनी बात रखने लग गए हैं, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के खिलाफ। इसी वजह से ऐश्वर्या और अंकिता के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। साथ ही घर के अंदर दो शादीशुदा महिलाएं हैं, इसलिए करवाचौथ का व्रत भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाएगा। ये तो हुई नील, ऐश्वर्या, अंकिता और विक्की की बात। उधर दूसरे मकान में अलग ही ड्रामा चल रहा है। ऐसा कुछ होता है कि मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस से रिक्वेस्ट करती हैं कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाएं और वो शो छोड़ना चाहती हैं। वहीं, समर्थ भी अपनी लेडीलव ईशा से भिड़ जाते हैं और अभिषेक उन्हें सांत्वना देते दिखाई देते हैं। आइये देखते हैं 'बिग बॉस 17' का आज के एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो।

Bigg Boss 17 में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा सज-धज कर अपने-अपने पतियों नील भट्ट और विक्की जैन के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगी। इस दौरान सभी घरवाले भी उनके साथ मिलकर पूजा-पाठ में शामिल होंगे। विक्की अपनी बीवी की मांग में सिंदूर भरेंगे तो नील भी ऐश्वर्या को मंगलसूत्र पहनाएंगे।

ईशा ने समर्थ को दी धमकी ये सब देखने के अलावा आपको 'बिग बॉस' के घर में खूब ड्रामा भी देखने को मिलेगा। किसी वजह से ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बीच लड़ाई हो जाती है। समर्थ गुस्से में ईशा के हाथ में रखा सामान भी फेंक देते हैं। ये देखकर ईशा उन्हें धमकी देती हैं कि अगर ये सबकुछ खत्म नहीं किया तो वो रिश्ता भी खत्म कर देंगी। बाद में वो सॉरी भी बोलती हैं। अभिषेक बाद में समर्थ से पूछते हैं कि ईशा में आखिर ऐसा क्या है, जो सब उससे प्यार कर बैठते हैं।

नील के कारण ऐश्वर्या और अंकिता भिड़ीं शो के अंदर अब असली घमासान नील भट्ट और विक्की जैन के बीच मचने वाला है। एक टास्क के दौरान नील विक्की का नाम लेकर कहते हैं कि वो उनसे नफरत करते हैं। ये बात अंकिता को चुभ जाती है और वो उन्हें डरपोक कहने लगती हैं। तभी ऐश्वर्या इस झगड़े में कूद जाती हैं और अपने पति का बचाव करती हैं। वो अंकिता को 'फट्टू' कहती हैं।

मन्नारा चोपड़ा छोड़ना चाहती हैं शो दूसरे मकान में मन्नारा चोपड़ा की किसी से लड़ाई हो जाती है। वो इमोशनल हो जाती हैं। रोने लगती हैं और बिग बॉस से उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने को कहती हैं। वो ये भी कहती हैं कि अब वो इस शो में नहीं रहना चाहती हैं। आप इस शो को कलर्स चैनल और जियो सिनेमा एप पर देख सकते हैं।

Next Story