Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने निल भट्ट को किया पुरे सीजन के लिए नॉमिनेट, फैंस हुए नाराज, जाने बिग बॉस के लेटेस्ट खबरें....

yuvraj
30 Nov 2023 9:35 AM GMT
Bigg Boss 17: विक्की जैन ने निल भट्ट को किया पुरे सीजन के लिए नॉमिनेट, फैंस हुए नाराज, जाने बिग बॉस के लेटेस्ट खबरें....
x
सलमान खान के रियलिटी शो ने एक अतिरिक्त मसाला जोड़ा और अनुराग डोभाल को नामांकन के लिए खुद को बचाने का एक और मौका दिया। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए निर्माताओं ने मोटो राइडर को पूरे सीज़न के लिए नामांकित किया है।

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो ने एक अतिरिक्त मसाला जोड़ा और अनुराग डोभाल को नामांकन के लिए खुद को बचाने का एक और मौका दिया। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए निर्माताओं ने मोटो राइडर को पूरे सीज़न के लिए नामांकित किया है। विक्की जैन अब डोभाल को बचाने के लिए नील भट्ट को पूरे सीज़न के लिए नॉमिनेट करेंगे।

विक्की जैन, अरुण मैशेट्टी, तहलका, सना रईस खान और अनुराग डोभाल-डिमाग रूम के सदस्यों को पूरे सीज़न में समर्थन करने के लिए एक प्रतियोगी का चयन करने के लिए कहा गया था। एक चर्चा के बाद, विक्की जैन ने घोषणा की कि नील भट्ट को पूरे सीज़न के लिए नामांकित किया गया है। चर्चा देख रहे अन्य प्रतियोगियों ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। भट्ट की पत्नी ऐश्वर्या शर्मा ने जैन को 'ईर्ष्यालु' और 'असुरक्षित' कहा।

नया प्रोमो जारी होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और भट्ट को नामांकित करने के लिए विक्की जैन की आलोचना की। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने जैन का समर्थन किया। एक यूजर ने लिखा, 'नील प्रिपरेशन नहीं लगा था सिड।' एक अन्य यूजर ने लिखा, "नील इतना उत्तेजित क्यों है? क्या उसने सोचा था कि उसे कभी भी निष्कासन के लिए नामांकित किया जाएगा? क्या आपने उससे यही कहा था जब आपने उसे काम पर रखा था?


अपनी सभी अशिष्टता और महिलाओं के व्यक्तिगत स्थान के प्रति भय के लिए, वह इस पूर्ण सीज़न का हकदार है नामांकन। आपके पास ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बारे में विकी को ईर्ष्या महसूस करने की ज़रूरत है।" तीसरे ने लिखा, "पहले नील सिर्फ एक्टिंग करता था बिग बॉस में.. अब ओवर एक्टिंग करेगा और उसकी पत्नी का तो पहले से दिमाग हिला हुआ है अब वो पूरी तरह मंजुलिका बन जाएगी।" इस बीच, पिछले वीकेंड का वार में जिग्ना वोहरा और नवीद सोले बिग बॉस 17 से बाहर हो गए। निर्माता अब्दु रोज़िक को बीबी हाउस में अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Next Story