Bigg Boss 16 Update : तलाकशुदा हुआ गौतम विग, सामने आई Ex Wife, गौतम और सौंदर्या के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, बोली- पहले इसने मेरे साथ और अब….

Bigg Boss 16 Update

नई दिल्ली। गौतम विग और सौंदर्या शर्मा बिग बॉस के न्यूली कपल बने हैं। शो में दोनों एक-दूसरे के करीब आते जा रहे हैं। हालांक दोनों के बीच कभी-कभी अनबन भी हो जाती है। लेकिन फिर दोनों साथ आ जाते हैं। वैसे बता दें कि गौतम तलाकशुदा हैं। उनका साल 2020 में तलाक हो गया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में भी आई थी। वैसे बिग बॉस 16 को लेकर हाल ही में खबर आई कि इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिलने के चलते गौतम को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। गौतम ने शो में आते ही हर वो पैंतरा आजमाया जिससे वो शो में खुद को बचाए रखते लेकिन उनका हर दांव उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। बिग बॉस 16 की शुरुआत में गौतम विज ने सौंदर्या शर्मा के साथ बॉन्डिंग बनानी शुरू कर दी थी। घर में लव एंगल दिखाने के चक्कर में गौतम विग ने अपनी शादी और एक्स वाइफ को लेकर बातें छुपाई लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है।

तलाकशुदा हैं गौतम विग

शो में पहले दिन से सौंदर्या शर्मा के पीछे भाग रहे गौतम विग को लोग भी समझ नहीं पा रहे कि वो करना क्या चाह रहे हैं। शो को दो एपिसोड के लिए होस्ट करने आए करण जौहर ने भी इनके लव अफेयर को फेक कहा था। ऐसा ही कुछ अब उनकी एक्स वाइफ रिचा गेरा ने भी कह रही है। रिचा ने गौतम संग रिलेशनशिप रखने को लेकर सौंदर्या को काफी खरी-खोटी सुनाई है।

 

READ MORE : Bigg Boss 16 Update : तलाकशुदा हुआ गौतम विग, सामने आई Ex Wife, गौतम और सौंदर्या के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, बोली- पहले इसने मेरे साथ और अब….

 

 

एक्स वाइफ आईं सामने

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिचा गेरा ने कहा, बिग बॉस 16 में जाते ही गौतम को कोई मिल गया है और उनके काफी खुश भी हूं। जितना मैं गौतम को जानती हूं वो किसी से प्यार करने से पहले थोड़ा समय लेता हैं। वो अभी सौंदर्या शर्मा को समझने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि रिचा ने साफ कहा कि अभी उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नजर नहीं आता है। गौतम विज और सौंदर्या के बीच सिर्फ अट्रैक्शन है। उनको प्यार होने में अभी थोड़ा समय है। गौतम विज एक बॉयफ्रेंड से ज्यादा एक अच्छा फ्रेंड साबित होगा।

सौंदर्या शर्मा को लेकर कही ये बात

शो के बाहर होने की खबरों के बीच रिचा ने साफ कहा कि गौतम को अगर शो में बने रहना है तो सौंदर्या को छोड़कर गेम पर फोकस करना होगा। प्यार के चक्कर में पड़कर वो सब कुछ खराब कर रहे हैं क्योंकि इस तरह का रिलेशनशिप वो बाहर रह कर भी निभा सकते हैं। फिलहाल तो समय के साथ गौतम विज और सौंदर्या का रिश्ता आगे बढ़ रहा है।

 

Related Articles

Back to top button