Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

BigBoss 17 Promo: नॉमिनेशंस में नील और ऐश्वर्या भिड़े विक्की से, अभिषेक को हुआ खानजादी से प्यार...

TCP 24 News
31 Oct 2023 6:15 AM GMT
BigBoss 17 Promo: नॉमिनेशंस में नील और ऐश्वर्या भिड़े विक्की से, अभिषेक को हुआ खानजादी से प्यार...
x
सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन धमाके होते रहते हैं। आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच जहां प्यार के फूल खिलते दिखाई देंगे।

BigBoss 17 Promo: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन धमाके होते रहते हैं। आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। खानजादी और अभिषेक कुमार के बीच जहां प्यार के फूल खिलते दिखाई देंगे। वहीं ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की विक्की जैन से एक बार फिर से बहस हो जाएगी।

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आए दिन नए तमाशे देखने को मिलते हैं। बीते एपिसोड में जहां समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार भिड़े थे। वहीं, ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन का भी भयंकर झगड़ा देखने को मिला था। और अब आने वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

जहां नॉमिनेशन टास्क के दौरान विक्की जैन से नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भिड़ेंगे। वहीं, अभिषेक कुमार की लाइफ में एक बार फिर से प्यार दस्तक देगा जैसा कि 'बिग बॉस 17' में सिंगल्स पर नहीं, सिर्फ कपल्स पर ही फोकस किया जा रहा है। घर में प्यार की नदियां बह रही हैं, जिसमें कुछ को छोड़ बाकी सब डुबकी लगाना चाह रहे हैं। फिलहाल तो दिल और दिमाग का मकान चर्चा में बना हुआ है। विक्की जैन का जहां ऐश्वर्या से झगड़ा हो रहा है।

वहीं ऐश्वर्या अब अपने पति नील भट्ट को भी नहीं बख्श रही हैं। वह उनका भी मजाक उड़ा रही हैं। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था, जिसके बाद नील उनसे पास से उठकर चले जाते हैं क्योंकि एक्ट्रेस उनसे बात करने में जरा भी इनट्रस्टेड नहीं होती हैं। वह उल्टा गुस्से में नील की नकल उतारती हैं और अपना फ्रस्टेशन निकालती हैं।

खानजादी और अभिषेक कुमार की नजदीकियां

जहां समर्थ के आने से ईशा मालवीय उनके प्यार में खो चुकी हैं। वहीं, अब अभिषेक कुमार को खानजादी का साथ मिल गया है। प्रोमो में खानजादी और अभिषेक साथ में मस्ती करते दिखे। एक्टर ने जहां रैपर को पूल में प्यार से उतारा। फिर दोनों गार्डन एरिया में साथ लेटे हुए नजर आए और बातें करते दिखे। यहां खानजादी ने एक्टर से कहा कि वह उन्हें आप-आप न कहा करें। इसके बाद खानजादी ने कहा कि वह अभिषेक को शहजादा बुला सकती हैं। इतना ही नहीं, एक्टर बाद में उनके हाथों को चूमते भी हैं।

नॉमिनेशन के दौरान ऐश्वर्या-विक्की का झगड़ा

इसके बाद घर में नॉमिनेशन होता है। इसमें जो जिसे नॉमिनेट करना चाहता है, उसका नाम लेगा और उस पर मकड़ी का जाल लगाएगा। जिग्ना वोरा ने सना का नाम लिया। ऐश्वर्या ने विक्की का नाम लिया और विक्की ने ऐश्वर्या का नाम लेते हुए कहा कि अगर किसी भी इंसान से थोड़ी बहुत भी बातचीत होने लग गई थी, तो मुझे अच्छे से भी बोल सकती थी। जबकि नील को पूरी जानकारी नहीं थी और हर बात पर पति की साइड ली जाए, ये सही नहीं। इस पर नील और ऐश्वर्या दोनों ही राशन-पानी लेकर चढ़ जाते हैं। तीनों में खूब बहसबाजी होती है

Next Story