Anupamaa Upcoming Twist : हादसे में चली जाएगी अनुपमा-अनुज की याददाश्त, परिवार को भूल इनको मानेंगे अपना बेटा, शो में आएगा लीप!

 

Anupamaa Upcoming Twistनई दिल्ली : अनुपमा  सीरियल की कहानी एक जबरदस्त मोड़ लेने वाली है. जहां एक तरफ अनुपमा ने सख्त फैसला लेते हुए पाखी और बरखा को कपाड़िया हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनुपना और अनुज कुछ दिन के लिए शहर से बाहर गए हैं. अनुपमा को घर से बाहर निकलने से पहले कई अपशगुन होते दिखते हैं लेकिन वह अपने मन का वहम समझकर ट्रिप के लिए चले जाते हैं.

सेट्स से लीक हुए फोटोज

अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि अनुज अनुपमा को घुमाने ले जाता है। प्रीकैप में हिंट दी गई है कि दोनों के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है। सेट्स से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं जिनमें अनुज और अनुपमा रोड पर गिरे दिख रहे हैं। दोनों को चोटें लगी हैं और बहोश हैं। उनके साथ हादसा होगा और इसके पीछे किसका हाथ है इसका खुलासा नहीं हुआ। हालांकि कुछ खबरें ये भी हैं कि शो में एक फीमेल एक्टर की एंट्री होगी जो अनुज और अनुपमा को बचाएगी। अनुज और अनुपमा का ट्रैक खत्म होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन दोनों के एक्सीडेंट के बाद शो में काफी उथल-पुथल होने वाली है।

अनुज घायल होने के बावजूद भी अनुपमा की मदद करना चाहेगा लेकिन वह भी घायल हो जाएगी. तभी दो नई एंट्री होंगी और वहीं से कहानी अपना रुख बदल लेगी. सीरियल में एंटर हुए ये दो नए लोग अनुज और अनुपमा की जिंदगी बचाएंगे. अनुज और अनुपमा चोट लगने के कारण अपनी याददाश्त खो बैठेंगे. कहानी में मजा तब आएगा जब अनु और अनुज अपने-अपने परिवार वालों को भूलकर मदद करने वाले लड़के को अपना बेटा मान लेंगे. यह दो नई एंट्री अब अनु और अनुज की जिंदगी में क्या उथल-पुथल मचाती हैं, यह जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रह सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button