Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Animal Box Office Day 8 Collection: एनिमल ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 8 वें दिन गदर 2, पठान, जवान जैसे सारे फिल्मों को धूल चटाया

yuvraj
9 Dec 2023 4:06 AM GMT
Animal Box Office Day 8 Collection: एनिमल ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 8 वें दिन गदर 2, पठान, जवान जैसे सारे फिल्मों को धूल चटाया
x
शुक्रवार को आया सुपर स्टार रणबीर कपूर की नई फिल्म 'Animal' ने आते ही पुरे फिल्म जगत बवाल मचा के रख दिया है यकीन तो नहीं होगा आपको भी लेकिन ये आंकड़े देख आप भी हैरान हो जाओगे।

Animal Box Office Day 8 Collection: शुक्रवार को आया सुपर स्टार रणबीर कपूर की नई फिल्म 'Animal' ने आते ही पुरे फिल्म जगत बवाल मचा के रख दिया है यकीन तो नहीं होगा आपको भी लेकिन ये आंकड़े देख आप भी हैरान हो जाओगे। ये फिल्म इस साल रिलीज हुई सारी फिल्मों में रिलीज के आठवें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ‘एनिमल’ का रंग कायम रखने के इसके साथ ही आसार बन गए हैं।


फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन जो कमाई की है, वह ‘टाइगर 3’ की रिलीज के आठवें दिन हुई कमाई के दोगुने से भी ज्यादा है। फिल्म ‘एनिमल’ इस महीने के पहले शुक्रवार यानि 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 337.58 करोड़ रुपये कमाए। अकेले हिंदी में ये फिल्म पहले हफ्ते में 300.81 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।


फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पांच सौ करोड़ रुपये के ऊपर निकल चुका है। रिलीज के आठवें दिन फिल्म ने शानदार कमाई की है। रात 10 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को सभी भाषाओं के संस्करण मिलाकर करीब 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस साल रिलीज हुई फिल्मों में पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के आठवें दिन 18.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने इस रिकॉर्ड को तोड़ते हुए रिलीज के आठवें दिन 20.50 करोड़ रुपये कमा लिए थे। शाहरुख खान की ही फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के आठवें दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘एनिमल’ ने आठवें दिन की कमाई के इस रिकॉर्ड को भी बेहतर करते हुए शुक्रवार को शुरुआती रुझानों के मुताबिक 23 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।


इस साल की बाकी दो बड़ी फिल्मों में से सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का कलेक्शन रिलीज के आठवें दिन सिर्फ 10.50 करोड़ रुपये रहा था फिल्म ‘एनिमल’ के रिलीज के दूसरे सप्ताहांत में शनिवार और रविवार को अभी और बेहतर कमाई करने की उम्मीद की जा रही है और अनुमान यही है कि ये फिल्म दूसरे हफ्ते में करीब 150 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। अगर ऐसा हुआ तो ये फिल्म ‘जवान’ की दूसरे हफ्ते की कमाई से भी आगे निकल सकती है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किसी हिंदी फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड फिलहाल फिल्म ‘जवान’ के पास ही है जिसने सिनेमाघरों में आठ हफ्ते तक टिके रहते हुए करीब 640.25 करोड़ रुपये कमाए थे।

यहाँ देखे 5 फिल्मों का आंकड़े -




Next Story