UP Crime : डकैतों ने सपा नेता व परिवार को बनाया बंधक, 8 लाख नकद समेत जेवर लेकर हुए फरार…

UP Crime

मेरठ। UP Crime जिले के गंगानगर स्थित अमन विहार निवासी सपा नेता और उसके परिवार को कुछ डकैतों ने बंधक बनाकर नकदी 8 लाख रूपए समेत सोने-चांदी के जेवर लूट लिए। वहीं डकैती की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

Read More : UP Crime : शेडनुमा कमरे में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, दिनदहाड़े की हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि अमन विहार निवासी श्रवण चौधरी सरिया की दुकान चलाते हैं। श्रवण सपा नेता भी है। पीड़ित ने बताया कि सोमवार देर रात उनका बेटे और पुत्रवधू अलग कमरे में साथ सो रहे थे। वह दूसरे कमरे में सो रहे था। तभी मंगलवार तड़के कुछ बदमाश घर में घुस आए और उन्हें व परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशों ने सबसे पहले उन्हें और इसके बाद बेटे और पुत्रवधू का दरवाजा बहाने से खुलवाया। बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दिया। विरोध करने पर परिजनों के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की।

Read More : UP Crime : हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस की दबिश, 10 देशी बंदूक सहित अन्य सामान जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार…

बदमाशों ने 30 मिनट में 8 लाख नकद और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए। बदमाश धमकी देकर भाग निकले। किसी तरह बंधन मुक्त होकर परिजनों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पड़ोसी जाग गए। सूचना मिलने पर गंगानगर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद पुलिस ने कॉलोनी व मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस ने फुटेज लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया। परंतु, बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

Related Articles

Back to top button