Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

बदमाश बेख़ौफ़: बाइक सवारो ने व्यापारियों से स्कूटी समेत साढ़े 9 लाख रुपए लूटे, पढ़े पूरी खबर....

yuvraj
5 Nov 2023 7:34 AM GMT
बदमाश बेख़ौफ़: बाइक सवारो ने व्यापारियों से स्कूटी समेत साढ़े 9 लाख रुपए लूटे, पढ़े पूरी खबर....
x
गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में लूटपाट के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मथुरा से माल की रकम लेकर लौट रहे स्टील कारोबारी संदीप गर्ग के कर्मचारी कमलेंदु गुप्ता से शनिवार रात करीब 10 बजे चौधरी मोड़ धोबीघाट आरओबी के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने स्कूटी समेत 9.50 लाख रुपए लूट लिए.

क्राइम न्यूज़: गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में लूटपाट के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मथुरा से माल की रकम लेकर लौट रहे स्टील कारोबारी संदीप गर्ग के कर्मचारी कमलेंदु गुप्ता से शनिवार रात करीब 10 बजे चौधरी मोड़ धोबीघाट आरओबी के पास दो बाइक सवार चार बदमाशों ने स्कूटी समेत 9.50 लाख रुपए लूट लिए.

नकदी स्कूटी की डिग्गी में रखी थी. कमलेंदु ने मालिक को फोन कर लूट की सूचना दी.

स्टील कारोबारी संदीप गर्ग ने बताया कि संदीप स्टील के नाम से लोहा मंडी में उनकी फर्म है. मथुरा की एक पार्टी को उन्हें माल देना थाकिन्हीं कारणों से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन नहीं होने के कारण उन्होंने पार्टी से नकद भुगतान के लिए कहा और कहा कि दो-चार दिन में ट्रांजेक्शन होने के बाद वह नकदी वापस कर देंगे.

शनिवार दोपहर मथुरा नकदी लेने के लिए उन्होंने कर्मचारी कमलेंदु को भेज दिया. वह गाजियाबाद से स्कूटी लेकर नोएडा परी चौक गया वहां उसने स्कूटी खड़ी की और बस से मथुरा चला गया.

वहां से नकदी लेकर नोएडा परी चौक बस से ही आया और परी चौक से स्कूटी से वापस आ रहा था. उसने बताया कि जैसे ही वह चौधरी मोड़ के पास पहुंचा तो पीछे से आए पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे. इतने में दूसरी पल्सर पर सवार दो युवक और आए और स्कूटी लूटकर ले गए. स्कूटी में की डिग्गी में ही नकदी रखी थी

Next Story