Shraddha Murder Case Update : हत्या के बाद आफताब ने इस तालाब में फेंका था सिर ! खाली कराने में जुटी पुलिस

नई दिल्ली. Shraddha Murder Case Update :  श्रध्दा मर्डर केस में आज बड़ी अपडेट निकल कर सामने आ रही है. आरोपी आफ़ताब पूनावाला ने श्रद्धा की ह्त्या के बाद सिर को तालाब में फेंकने की खबर है. दिल्ली पुलिस लगातार आरोपी आफताब से कड़ाई से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस नगर निगम के कर्मचारियों के साथ एक तालाब को खाली करा रही है. बताया जा रहा है कि श्रद्धा का सिर आफताब ने इसी तालाब में फेंका था.

Shraddha Murder Case Update : दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला के निशानदेही पर कई जगहों पर सर्च अभियान चला रही है. इसके साथ ही रविवार को दिल्ली पुलिस ने तालाब खाली कराने के लिए नगर निगम की टीम से संपर्क किया. नगर निगम के कर्मचारियों के साथ दिल्ली साउथ जिले के मैदानगढ़ी इलाके में एक तालाब को खाली कराया गया है.

Shraddha Murder Case Update : बताया गया है कि इसी तालाब में श्रद्धा वालकर का सिर फेंका गया था. तालाब खाली कराने के बाद यहां शव के हिस्से को खोजने की कोशिश की जा रही है. वहां मौजूद RWA प्रेसिडेंट ने बताया कि पुलिस यहां पहुंची थी, डेढ दो एकड़ में यह तालाब फैला है.

Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा हत्याकांड पर पूरे देश की निगाहें लगी हुईं हैं. इसी को लेकर पुलिस पूरी तरह से इसकी जांच में जुटी है. एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के महरौली स्थित किराए के घर के पास लगे एक सीसीटीवी के कुछ फुटेज बरामद किए हैं, जो 18 अक्टूबर के हैं. इन सीसीटीवी फुटेज में आफताब घर से 3 बार हाथ में कुछ सामान लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

Shraddha Murder Case Update : सूत्रों के मुताबिक इसके बारे में जब पुलिस ने उससे पूछताछ की, तो आफताब ने बताया कि फ्रिज में रखे श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़ों को उसने 18 अक्टूबर को ही फेंका था. पुलिस के सामने आफताब के दिए गए बयानों के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े किए और फ्रिज में डाल दिया. वह धीरे-धीरे शव के टुकड़ों को काले पॉलिथीन में डालता और जंगल में फेंक आता.

Related Articles

Back to top button