Shraddha Case Big Update : श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब की कोर्ट ने रिमांड 4 दिन और बढ़ाई, मामलें में कई नए राजों का हुआ खुलासा 

 

मुंबई। Shraddha Case Big Update : श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में आरोपी आफताब की कोर्ट ने न्यायिक रिमांड 4 दिन बढ़ा दी है. दिल्ली पुलिस ने आज आरोपी को 5 दिन की हिरासत में लेने के बाद साकेत कोर्ट में पेश किया. जिसमें आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी. आज आफताब को साकेत कोर्ट (Saket Court) में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया, जहां 4 दिन की रिमांड बढ़ा दी है. पुलिस इस मामले में लगातार छानबीन कर रही है. आज आफताब का पॉलीग्राफिक टेस्ट भी करवाया जाएगा.

Shraddha Case Big Update : इससे पहले, सनसनीखेज श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला का प्रतिनिधित्व कर रहे वकील ने सोमवार को कहा था कि वह पूनावाला की दो दिन से अधिक की पुलिस हिरासत बढ़ाने का विरोध करेंगे. वहीं, दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की पॉलीग्राफ जांच के लिए अदालत में सोमवार को आवेदन भी दाखिल कर दिया.

पुलिस के हाथ लगा जबड़ा

Shraddha Case Big Update : श्रद्धा वालकर के अवशेषों को खोज रही दिल्ली पुलिस ने एक मानव जबड़ा बरामद किया है और यह पता लगाने के लिए एक दंत चिकित्सक से संपर्क किया है कि क्या यह जबड़ा पीड़िता का ही है. दंत चिकित्सक ने नाम नहीं छापने की शर्त पर कहा कि वह किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले और जानकारी चाहते हैं.

‘पहचान के लिए एक्स-रे बहुत जरूरी’

Shraddha Case Big Update : उन्होंने कहा, “पुलिस आज आई थी. उनके पास जबड़े की एक तस्वीर थी जिसे उन्होंने तलाशी के दौरान बरामद किया. मैंने उनसे मुंबई के उस डॉक्टर से एक्स-रे लेने को कहा, जिसने रूट कैनाल के लिए पीड़िता का इलाज किया था. बिना एक्स-रे के, इसकी पहचान मुश्किल है.” बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक वन क्षेत्र से खोपड़ी के कुछ हिस्से और कुछ हड्डियां भी बरामद की थी. इसी के साथ दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में एक तालाब से पानी निकाला जा रहा है.

आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए

Shraddha Case Big Update : दिल्ली पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें विभिन्न हिस्सों में कई दिनों तक फेंकता रहा

Related Articles

Back to top button