Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश की बढ़ी मुसीबतें, छह पर केस दर्ज, जानिए सनसनीखेज आरोप

TCP 24 News
3 Nov 2023 5:58 AM GMT
Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश की बढ़ी मुसीबतें, छह पर केस दर्ज, जानिए सनसनीखेज आरोप
x
बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव की मुसीबतें बढ़ने वाली है। एल्विश पर आरोप है कि उन्होंने सापों की तस्करी की है। वह इनके जहर का इस्तेमाल करते हैं।


Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव की मुसीबतें बढ़ने वाली है। एल्विश पर आरोप है कि उन्होंने सापों की तस्करी की है। वह इनके जहर का इस्तेमाल करते हैं। आरोपियों के कब्जे से 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं। इन सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुही, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टी में किया जाता था।

Elvish Yadav : एल्विश यादव के अलावा अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और आईपीसी की धारा-120बी के तहत केस दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर अभी एल्विश की तरफ से कुछ प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Elvish Yadav : सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम और जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को अंजाम देते हैं। जिसमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वैनम और नशीले पदार्थों का सेवन कराते हैं। जिसके बाद हमारे मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया। एल्विश ने एक एजेंट का नंबर दिया, जिसका नाम उन्होंने राहुल बताया। मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया। जिसके सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की मदद से आरोपियों को पकड़ा गया।

Elvish Yadav : आरोपियों की पहचान दिल्ली के राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में हुई। इन्होंने पूछताछ में बताया कि वे इन सांपों व स्नैक वेनम का इस्तेमाल रेव पार्टी के लिए करते हैं।

Next Story