Crime : लाखों रूपए की गांजा तस्करी करते तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

Crime

झज्जर। Crime जिले के ग्राम कलोई मोड़ के पास उड़ीसा से गांजा लेकर आ रहे 3 तस्करों को झज्जर पुलिस ने नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 250 किलो गांजा जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई गई है।

Read More : UP Crime : पिस्टल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, वारदात को अंजाम देने से पहले पिता को किया था फोन…

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम रोड से गांजा सप्लायर गुजरने वाले हैं। नाकाबंदी की तो गुरुग्राम की तरफ से एक आयसर कैंटर आता दिखाई दिया। पुलिस ने कैंटर को चेकिंग करने के लिए रोका तो उसमें से एक व्यक्ति उतर कर भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके उसे खेतों में पकड़ लिया। वहीं 2 अन्य लोगों को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने जब तलाशी ली तो कैंटर से करीब 250 किलो गांजा बरामद हुआ।

Read More : Crime : नशे में बदमाश ने डांसर के साथ की नाचने की जिद, विरोध करने पर मार दी Dancer-Singer को गोली…

अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़े गए गांजे की कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों हरिओम, बिट्टू और धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों में से एक आरोपी बिट्टू पहले भी गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। 2 साल जेल में भी रहकर आ चुका है। फिलहाल आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर के पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

Related Articles

Back to top button