CG Crime : नकली नोट का कारोबार करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crime

कोंडागांव। CG Crime कोंडागांव पुलिस ने नकली नोट का कारोबार करने वाले दो आरोपियों को ओडिशा और कांकेर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 500 रुपए का 13 नग नकली नोट, 200 रुपए का एक नकली नोट, 3 नग मोबाइल और एक बाइक जब्त की है।

Read More : CG Crime : दिनदहाड़े एसईसीएल कर्मचारी के घर चोरों ने बोला धावा, जेवर सहित नकदी पार…

बता दें कि प्रार्थी रोहित कुमार कौशिक ने थाना धनोरा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि दीपावली के समय ग्राम बिंझे स्थित उसके फर्नीचर दुकान में 500 के 2 नोट नकली नोट जैसा मिला। तब वो गांव में अन्य लोगों से चर्चा किया. गांव के अनिल आंचले के किराना दुकान में 500 के 2 नोट नकली नोट, जुनू राम मरापी के किराना दुकान में 500 के 1 नोट नकली नोट एवं साप्ताहिक बाजारों में सब्जी बेचने का धंधा करने वाले नरसू नाग के पास 500 के 2 नोट नकली मिला।

Read More : CG Crime : तीन अंतर्राज्यीय चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, आधा दर्जन से अधिक घटनाओं को दिया अंजाम…

कोई अज्ञात व्यक्ति ने सामान खरीदने के बदले में असली नोट के साथ नकली नोट देकर खरीदी कर ठगी की थी। जिसमे पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी असगर अली निवासी कोरापुट ओडिशा एवं नब्बू खान निवासी कांकेर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से 500 और 200 रुपए का नकली नोट जब्त किया है।

Related Articles

Back to top button