CG Crime : चिटफंड कंपनी के 4 डायरेक्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, रकम दोगुना करने का देते थे झांसा…

CG Crime

बलौदाबाजार। CG Crime जिले के सिटी कोतवाली एवं सुहेला पुलिस के टीम ने चिटफंड कंपनी गरिमा रियल स्टेट कंपनी के 4 डायरेक्टर को राजस्थान से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताया जाता है कि आरोपियों ने रकम दोगुना करने का लालच देकर लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। पूरे जिले में इस चिटफंड कंपनी से 27,61,80,361 रकम वापसी के लिए 9312 आवेदन आया है। वहीं इस कंपनी के दो और डायरेक्टरों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Read More : CG Crime : राजस्व निरीक्षक के घर चोरों ने बोला धावा, 5 घरों का ताला टूटा, पुलिस जांच में जुटी…

मामले का खुलासा करते हुए एसपी दीपक झा ने बताया कि मुख्यमंत्री के मंशा अनुरूप जिला बलौदाबाजार-भाटापारा में चिटफंड कंपनियों के आरोपी डायरेक्टरों के गिरफ्तारी की कार्रवाई लगातार की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस की टीम ने चिटफंड कंपनी गरिमा रियल स्टेट कंपनी के फरार 4 आरोपी डायरेक्टरों को न्यायालयीन प्रक्रिया के तहत धौलपुर जेल राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : भाई ने मारा थप्पड़ तो ले ली भाई की जान, गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

उक्त चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर्स व प्रबंधकों के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली एवं सुहेला में अपराध दर्ज है। दोनों थानों मे इस चिटफंड कंपनी के खिलाफ 215 आवेदन में 2,75,187,27 राशि का एफआईआर दर्ज किया गया है। साथ ही कलेक्टर कार्यालय में पूरे जिले से इस चिटफंड कंपनी से निवेशकों द्वारा कुल 9312 आवेदन में 27,61,80,361 की रकम वापसी के लिए आवेदन किया गया है।

Read More : CG Crime : सोने के जेवर ठगने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विक्रेता के नंबर निकालकर देता था वारदात को अंजाम…

पूर्व में इस चिटफंड कंपनी के 2 आरोपी डायरेक्टरों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस प्रकार अब तक चिटफंड कंपनी के फरार सभी 6 आरोपी डायरेक्टरों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ के तीन जिलों रायपुर, बेमेतरा, जांजगीर चांपा में भी अपराध दर्ज है। इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ ग्वालियर, भरतपुर, परवानी, शोलापुर में भी अपराध दर्ज है।

Related Articles

Back to top button