Suicide : PSC की तैयारी कर छात्रा ने की थी आत्महत्या, प्रेम प्रसंग के चलते मौत को लगाया गले, प्रेमी गिरफ्तार…

राजनांदगांव। कुछ दिनों पहले PSC की तैयारी कर छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले पर आज बड़ा खुलासा हुआ हैं। दरअसल एक युवक की प्रताड़ना से युवती ने खुदखुशी की थी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना बसंतपुर का मामला है। आरोपी पियूष कुमार यादव एक युवती के साथ अपने को भाई बहन बताकर क्लब चौक के पास बसंतपुर किराये में एक साथ रहते थे। युवती राजनांदगांव में पीएससी की कोचिंग कर रही थी। आरोपी पियूष कुमार यादव युवती से प्रेम संबंध बनाकर साथ रखा था।

Read More : Jason David Frank Suicide : नहीं रहे जेसन डेविड फ्रैंक, 49 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे श्रद्धांजलि 

 

युवती के घर वाले उसकी शादी तय करने के कारण आरोपी को युवती की शादी के संबंध में पता चलने पर अपने साथ शादी करने का दबाव बनाकर झगड़ा लड़ाई कर परेशान करता था। आरोपी के द्वारा प्रताड़ित किये जाने से किराये के मकान में अंदर से कमरा बंद करके युवती क्षुब्द होकर फांसी लगाकर किराये के मकान में टंगे हालत में पाई गई कि मर्ग जांच कर कार्यवाही की गई।

आरोपी के विरूध्द युवती से प्रेम संबंध बनाकर अन्यत्र उसकी शादी तय होने से अपने साथ शादी करने का दबाव बनाकर झगड़ा लड़ाई कर प्रताड़ित करने के कारण परेशान होकर फांसी लगाना पाये जाने से अपराध पंजीबध्द किया गया। आरोपी पियूष कुमार यादव पिता मुरारी लाल यादव उम्र 24 साल साकिन दुगाटोला थाना मोहला जिला राजनांदागांव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। महिला के विरूध्द घटित होने वाले अपराध में पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।

Related Articles

Back to top button