Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : नर्सरी में फांसी के फंदे पर लटकी मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस जांच में जुटी...

rohit banchhor
18 Nov 2023 4:51 PM GMT
Suicide : नर्सरी में फांसी के फंदे पर लटकी मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस जांच में जुटी...
x
Suicide : नर्सरी में फांसी के फंदे पर लटकी मिली नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश, पुलिस जांच में जुटी...


सूरजपुर। Suicide जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े की लाश नर्सरी में एक ही फंदे पर लटके मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। किशोर बिश्रामपुर क्षेत्र जबकि किशोरी लुंड्रा क्षेत्र की निवासी है। शनिवार की दोपहर लोगों की सूचना पर बिश्रामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। उनके द्वारा शव उतारने की प्रक्रिया की ही जा रही थी, कि मृतिका के परिजन द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया गया। इस वजह से अब रविवार को प्रेमी युगल के शव को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की उपस्थिति में उतारे जाने की बात कही जा रही है।

बता दें कि ग्राम पंचायत करमपुर के नर्सरी में शनिवार की दोपहर प्रेमी जोड़े का शव एक चुनरी में फांसी पर लटका पाया गया। प्रेमी की पहचान ग्राम पंचायत करमपुर बड़खापारा निवासी कालरी कर्मी देवसाय टोप्पो के पुत्र 17 वर्षीय मुनेश्वर टोप्पो उर्फ पिलो के रूप में हुई। जबकि प्रेमिका की पहचान लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उदारी निवासी छोटी के रूप में की गई है। मृतक मुनेश्वर टोप्पो 16 नवंबर को ही घर से मार्केट जाने की बात कहकर निकला था, जो वापस घर नहीं लौटा।

ग्रामीण जब शनिवार को नर्सरी की ओर गए तब दोनों की एक ही चुनरी में फांसी पर लटकी लाश देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टीआई अलरिक लकड़ा, सहायक उपनिरीक्षक सोहन सिंह दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। पुलिस शवों को उतरवाने वाली ही थी कि मृतका के परिजन हत्या की आशंका जता हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस शवों को फांसी के फंदे से बिना उतारे ही बैरंग वापस लौट गई। टीआई अलरिक लकड़ा ने बताया कि मामले में प्रेमी जोड़े के शवों को हंगामे की वजह से फांसी से शनिवार को नहीं उतारा गया है। बिश्रामपुर टीआई ने बताया कि रविवार को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की उपस्थिति में दोनों के शवों को उतारने के बाद जांच शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि पीएम के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

Next Story