Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

भाजपा में भगदड़: संभावित प्रत्याशियों का हो रहा विरोध, पढ़िए पूरी खबर...

TCP 24 News
7 Oct 2023 11:24 AM GMT
भाजपा में भगदड़: संभावित प्रत्याशियों का हो रहा विरोध, पढ़िए पूरी खबर...
x
भाजपा में भगदड़: संभावित प्रत्याशियों का हो रहा विरोध, पढ़िए पूरी खबर...

रायपुर। छत्तीसगढ़: में भाजपा की संभावित सूची सामने आने के बाद पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे हैं. इसे लेकर शनिवार को संभावित प्रत्याशियों का विरोध करने के लिए अकलतरा, बसना और जैजैपुर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे. ये कार्यकर्ता अकलतरा से विधायक सौरभ सिंह, जैजैपुर से कृष्णकांत चंद्रा और बसना से संपंत अग्रवाल को टिकट देने का विरोध कर रहे हैं. अपनी मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने संगठन महामंत्री पवन साय का काफिला रोका, उनसे मुलाकात कर उन्हें प्रतिवेदन सौंपा. इस बीच कार्यकर्ता ‘बदलना होगा बदलना होगा’ के नारे लगा रहे थे.

जैजैपुर विधानसभा से कृष्णकांत चंद्रा का नाम हटाने की मांग की जा रही है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि कृष्णकांत चंद्रा चंद्रपुर के निवासी हैं. 2 बार से चंद्रपुर से हारे हैं. उनके स्थान पर गगन जयपुरिया और निर्मल सिन्हा को टिकट देने की मांग की जा रही है. वहीं संभावित लिस्ट में संपत अग्रवाल का नाम आने से भी कार्यकर्ता नाराज हैं.कार्यकर्ताओं ने संगठन महामंत्री ने मिलकर संपत अग्रवाल को टिकट न देने की मांग की है. कार्यकर्ताओं ने कहा कि संपत अग्रवाल बीजेपी से निष्कासित था, पिछले विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुका है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि संपत अग्रवाल के अलावा पार्टी किसी को भी टिकट बसना से दे दें.

वहीं अकलतरा के मौजूदा विधायक सौरभ सिंह को दोबारा टिकट न देने की मांग यहां के कार्यकर्ता कर रहे हैं. अलकतरा विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि सौरभ सिंह को टिकट मिली तो बीजेपी का एक भी कार्यकर्ता वहां काम नहीं करेगा. पार्टी समझ ले कि वहां भाजपा नाम की कोई चीज नहीं रहेगी. कार्यकर्ताओं का कहना है कि सौरभ सिंह कार्यकर्ताओं की पूछ परख नहीं करते.

Next Story