Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुआ आईईडी विस्फोट, CRPF के 2 जवान हुए घायल, जाने पूरा मामला....

yuvraj
2 Dec 2023 6:54 AM GMT
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुआ आईईडी विस्फोट, CRPF के 2 जवान हुए घायल, जाने पूरा मामला....
x
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना में जोरदार आईईडी ब्लास्ट हुआ बताया जा रहा है की दोनों जावान बैनर पोस्टर निकल रहे थे तभी आईइडी का ब्लास्ट हो गया।

CG NEWS 2023: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना में जोरदार आईईडी ब्लास्ट हुआ बताया जा रहा है की दोनों जावान बैनर पोस्टर निकल रहे थे तभी आईइडी का ब्लास्ट हो गया। फिलहाल अभी दोनों जवान खतरे से बहार है ठीक समय में उनको पास के अस्पताल पंहुचा दिया गया। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम से पहले दंतेवाड़ा में आईईडी विस्फोट हुआ है।


दंतेवाड़ा पुलिस ने शनिवार को बताया कि बारसूर पुलिस थाना क्षेत्र में हुए एक आईईडी विस्फोट में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल CRPF के कम से कम दो जवान घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, जवान खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है।


बारसूर थाना क्षेत्र में आईईडी विस्फोट में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से दंतेवाड़ा पुलिस ने कहा कि वे खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है। यह छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम से पहले आया है जो भारत के चुनाव आयोग द्वारा 3 दिसंबर को घोषित किया जाना है।

विधान सभा के 90 सदस्यों के लिए दो चरणों में मतदान हुआ। पहले चरण में 7 नवंबर को मतदान हुआ था और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को संपन्न हुआ था.

Next Story