Drunk BJP Leader : पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने पिता को किया शर्मसार, नशे में धुत होकर बीच सड़क लेटकर रोकने लगा बस, देखें वायरल वीडियो 

कोरबा। Drunk BJP Leader :  छत्तीसगढ़ की राजनीती में एक बार फिर खलबली मच गई है। दरअसल, पूर्व गृह मंत्री ऑर्डर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ आदिवासी नेता ननकी राम कंवर के बेटे संदीप कंवर ने ऐसा कांड कर दिया जिससे वह अब चर्चा का विषय बन चुकें है। शुक्रवार की रात नए बस स्टैंड में शराब के नशे में संदीप कंवर ने जमकर हंगामा किया।

Drunk BJP Leader : बता दें कि संदीप कंवर भी भाजपा के नेता हैं और जिला पंचायत के सदस्य हैं। नशे में धुत्त संदीप बस स्टैंड में चलती बस के सामने लेट गए। लोगों से कहने लगे कि मुझे मारो। जो लोग उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे थे, उन्हें ही गाली देने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार, संदीप कंवर का नए बस स्टैंड के पास किसी बस ड्राइवर से विवाद हो गया। वीडियो में वे बार बार बस के ड्राइवर को उतारने के लिए कह रहे हैं। जबकि वीडियो में यह स्पष्ट सुनाई दे रहा है कि कोई उन्हें बता रहे हैं कि यह वो (जिससे विवाद हुआ) नहीं है। हालांकि संदीप यह मानने वाले नहीं थे।

नकी इन हरकतों को देखकर लोगों की भीड़ लग गई। लोग वीडियो बनाने लगे। इस बीच पुलिस को खबर मिली तो एक टीम पहुंची और उन्हें मनाने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से उन्हें उठाकर घर तक छोड़कर आए।

 

Related Articles

Back to top button