CM NEWS : ट्रेनों के लगातार रद्द होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना कहा – जनता को गुमराह ही रखना चाहती है…

 

रायपुर। CM NEWS छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्रेनों के लगातार रद्द होने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ”एक कहावत है, मंजिल मिल ही जाएगी एक दिन, भटकते-भटकते ही सही।गुमराह तो वो हैं, जो घर से निकले ही नहीं, लेकिन यहां तो लोग घर से भी निकल रहे हैं तो पता चलता है कि फिर ट्रेन रद्द हो गई। केंद्र सरकार जनता को गुमराह ही रखना चाहती है।”

 

 

दरअसल 6 नवंबर से ही इंडियन रेलवे ने छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 44 गाड़ियों को रद्द कर दिया था। वहीं फिर से रेलवे ने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की 20 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है।

 

जनता को गुमराह ही रखना चाहती है केंद्र सरकार : सीएम भूपेश बघेल

 

 

लगातार रेलवे की ओर से यात्रियों को एक के बाद एक झटका देकर परेशानी में डाला जा रहा है। रेलवे के अनुसार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के जयरामनगर और लटिया स्टेशनों पर चौथी लाइन कनेक्टिविटी के लिए नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य 11 से 16 नवंबर तक किया जाएगा। इसके कारण 20 गाड़ियों को रद्द किया गया है, जबकि कुछ गाड़ियां परिवर्तित मार्ग से चलाई जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button