Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Chhattisagarh- पूर्व सांसद की बेटी व भाजपा नेत्री ने थमा जोगी कांग्रेस का दामन, अब यहाँ से लड़ेगी चुनाव

TCP 24 News
20 Oct 2023 4:52 AM GMT
Chhattisagarh- पूर्व सांसद की बेटी व भाजपा नेत्री ने थमा जोगी कांग्रेस का दामन, अब यहाँ से लड़ेगी चुनाव
x
बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र से बीजेपी नेत्री व जिला पंचायत सदस्य चांदनी भारद्वाज ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का दामन थाम लिया हैं।

Chhattisagarh- बिलासपुर। मस्तूरी क्षेत्र से बीजेपी नेत्री व जिला पंचायत सदस्य चांदनी भारद्वाज ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ का दामन थाम लिया हैं। चांदनी भारद्वाज जांजगीर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद कमलादेवी पाटले की बेटी हैं और मस्तूरी जनपद की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

दरअसल, चांदनी ने मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र से दावेदारी की थी। बीजेपी की लिस्ट आने के बाद उनका नाम सूची में नहीं आया था। बीजेपी ने मस्तूरी क्षेत्र से डॉ कृष्णमूर्ति बांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बात से नाराज नेत्री चांदनी भारद्वाज ने भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर JCCJ में शामिल हो गई। चर्चा हैं कि मस्तूरी से चुनाव लड़ सकती हैं।

बता दें कि कि कांग्रेस ने मस्तूरी क्षेत्र से छालीवुड सिंगर दिलीप लहरिया को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बीएसपी ने दाऊराम रत्नाकर और आम आदमी पार्टी ने मोहतरा सरपंच धरम भार्गव को अपना उम्मीदवार बनाया है। अगर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने चांदनी को यहां से प्रत्याशी बनाया तो ये मुकाबला काफी रोचक हो जाएगा।

Next Story