CG Political War : CM भूपेश बघेल ने भाजपा पर बोला धावा, ट्रेनों के रद्द होने से लेकर नक्सलवाद पर दिया बयान, कहा – हमारी रणनीति कारगार

रायपुर। CG Political War : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। सीएम बघेल ने आज रविवार को ट्रेनों के रद्द होने से लेकर नक्सलवाद वाले बयान पर कड़ा पलटवार किया है। सीएम बघेल ने ट्रेनों के रद्द मामलें ने कहा कि, ट्रेनों को चालू कराने के लिए हम लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं, केंद्रीय मंत्री को पत्र भी लिखा है।

CG Political War : ट्रेनों के रद्द होने से मध्यमवर्गीय और गरीब लोगों को यातायात की समस्या होती है। ट्रेन यातायात की सबसे सस्ता साधन है। उसको बंद कर दिया गया है। यह तो बहुत बड़ा नुकसान है। ट्रेनों को बंद नहीं करना चाहिए। ट्रेन चलती रहती है तो उसका देखभाल भी होता है।

CM बघेल – हमारी सरकार में नक्सलवाद पीछे हुआ है

CG Political : राज्यसभा सांसद रंजीता रंजन के नक्सलवाद वाले बयान पर भाजपा के पलटवार को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, रमन सिंह के कार्यकाल में नक्सलवाद बढ़ा और हमारे कार्यकाल में घटा। छत्तीसगढ़ में पहले मीडिया कर्मियों का कैमरा, आईडी और एक बैग हमेशा बंधा रहता था। कब घटना हो और कब जाना पड़े और तुरंत सब काम छोड़ कर जाना पड़ेगा। 4 साल में एक बार भी ऐसी स्थिति नहीं आई। इसका मतलब यह है कि हमारी सरकार में नक्सलवाद पीछे हुआ है, हमारी रणनीति कारगर रही है।

प्रदेश भाजपा को मोहन भगवत के दौरे का लाभ नहीं

CG Political : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उनके छत्तीसगढ़ आने से भाजपा को अभी तक कोई फायदा नहीं हुआ है। पिछले समय मोहन भागवत जी आए थे और हमने उन्हें कौशल्या मंदिर दर्शन करने जाने का आग्रह किया था और हमारे आग्रह को स्वीकार किए और गए भी।

भाजपा के पास मुद्दा नहीं

CG Political : सीएम बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई विषय नहीं है। ना किसान का मुद्दा है, न मजदूरों का मुद्दा है, ना आदिवासियों का और न विकास का मुद्दा है। उनके पास अगर मुद्दा रहेगा तो धर्मांतरण और संप्रदायिकता। बीजेपी के पास यह दो हथियार ही है उसके पास और कोई मुद्दा नहीं है।

Related Articles

Back to top button