CG : आब्जर्वर के रूप में हिमाचल प्रदेश पहुंचे संसदीय सचिव

 

महासमुंद। CG : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा की आब्जर्वर की जिम्मेदारी मिलने के बाद आज शुक्रवार को संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर सरकाघाट पहुंचकर पदाधिकारियों से मुलाकात कर रणनीति बनाई।

CG : गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने पिछले दिनों संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा की जिम्मेदारी सौंपते हुए आब्जर्वर बनाया है। इसी तारतम्य में संसदीय सचिव चंद्राकर शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के सरकाघाट विधानसभा पहुंचे।

CG : जहां कांग्रेस के पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनावी रणनीति बनाई। यहां 12 नवंबर को मतदान होगा और आठ दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। सरकाघाट विधानसभा से कांग्रेस की ओर से पवन कुमार को प्रत्याशी बनाया गया है। पवन कुमार के चुनावी प्रचार प्रसार के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के साथ ही प्रचार-प्रसार को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

CG : यहां यह बताना लाजिमी होगा कि संसदीय सचिव चंद्राकर पर हाईकमान लगातार भरोसा जताते हुए उन्हें महती जिम्मेदारी सौंप रहे हैं। सौंपी गई जिम्मेदारी को श्री चंद्राकर ईमानदारीपूर्वक बखूबी निर्वहन कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button