CG News : सर्व यादव समाज की सामाजिक बैठक कल, कई मुद्दों पर होगी चर्चा…

CG News

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News सर्व यादव समाज की सामाजिक बैठक 21 नवंबर 2022 सोमवार को दोपहर 12 बजे से नदी पार नजदीक गुजराती समाज भवन में आहूत की गई है। सामाजिक बैठक में जिले का विस्तार समेत अन्य कई कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई जाएगी।

Read More : CG News : सौरभ को मिली बड़ी जिम्मेदारी, छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कर्मचारी महासंघ के बनाये गये अध्यक्ष…

उक्त जानकारी देते हुए सर्व यादव समाज के जिलाध्यक्ष सरजू यादव ने बताया कि समाज की इस महत्वपूर्ण बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदू, युवा यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष परमेश्वर यादव, महिला यादव समाज की प्रदेश अध्यक्ष सरिता यादव, समाज के संभागीय अध्यक्ष देव नारायण यादव समेत जिले भर के महत्वपूर्ण पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

Read More : CG News : रायपुर में कल राज्य स्तरीय मछुआरा सम्मेलन का होगा आयोजन, CM भूपेश बघेल होंगे मुख्य अथिति, महापौर एजाज़ ढेबर भी होंगे शामिल 

यादव ने कहा कि सभी समाज के लोगों के साथ मिलजुल कर रहने से ही समाज के लोग विकास कर सकते हैं। हम लोग कृष्ण के समाज से है और कृष्ण के वंशज होने की वजह से सभी में भाईचारे से ही प्रगति की नींव रखी जाएगी। संगठन के जिलाध्यक्ष ने जिले के समस्त सजातीय बंधुओं, बहनों से उपरोक्त बैठक में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाने का आग्रह किया है।

Related Articles

Back to top button