Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News: Raipur रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ 2.40 लाख का गांजा, RPF सेटलमेंट पोस्ट ने की करवाई....

Bhishma singh parihar
8 Nov 2023 8:20 AM GMT
CG News: Raipur रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ 2.40 लाख का गांजा, RPF सेटलमेंट पोस्ट ने की करवाई....
x
रायपुर सेटलमेंट पोस्ट की आरपीएफ ने रायपुर रेलवे स्टेशन से करीब 2.40 लाख रूपए का गांजा पकड़ा है. आरपीएफ ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है

CG News: रायपुर सेटलमेंट पोस्ट की आरपीएफ ने रायपुर रेलवे स्टेशन से करीब 2.40 लाख रूपए का गांजा पकड़ा है. आरपीएफ ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रेलवे रेसुब सेटलमेंट पोस्ट रायपुर के उप निरीक्षक एके चौरसिया, आरक्षक बीएस ठाकुर समेत अन्य रेलवे स्टेशन रायपुर के प्लेटफार्म नंबर 02/03 के बिलासपुर छोर फुट ओवर ब्रीज के नीचे पोल नं. 05 के पास एक व्यक्ति को अपने साथ रखे मेहरून रंग एवं बैगनी रंग के ट्राली बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा.

पूछताछ करने पर अपना नाम व पता आमिर पिता-इस्माईल, उम्र-22 वर्ष, साकिन-नई बस्ती मोहल्ला उपरौस कसबा मौदहा, थाना-मौदहा, जिला-हमीरपुर (उ.प्र.) बताया. तब उससे पूछताछ करने पर उसने दोनो ट्रोली बैग में मादक पदार्थ गांजा होना बताया. ट्राली बैग में रखे 2 पैकेटों का कुल वजन 12 किग्रा. अनुमानित कीमत् रू. 2,40,000/- (दो लाख चालीस हजार रूपये मात्र) का मादक पदार्थ गांजा पाया गया जिसके संबंध में उपरोक्त व्यक्ति से पूछताछ करने पर उक्त गांजा को खरियार रोड रेलवे स्टेशन से रायपुर तक ले आना बताया. आरपीएफ ने जी आरपी रायपुर को आरोपी और जब्त गांजा सुपुर्द किया, जहां आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 235/23 धारा 20(B) NDPS Act के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Next Story