Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG NEWS: नशेड़ियों ने घर के बहार खड़ी कार को लगाई आग, CCTV में हुआ कैद, यहाँ देखें वीडियो.....

yuvraj
15 Dec 2023 7:54 AM GMT
CG NEWS: नशेड़ियों ने घर के बहार खड़ी कार को लगाई आग, CCTV में हुआ कैद, यहाँ देखें वीडियो.....
x
जिले में बांकीमोंगरा थानांतर्गत गजरा बस्ती में बहार खड़ी कार को नशेड़ियों ने लगाई आग। कार ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप लोग सुन के आये बहार। जिसे देखकर दोनों नशेड़ी भागने लगे. जिन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया।

CG NEWS: कोरबा। जिले में बांकीमोंगरा थानांतर्गत गजरा बस्ती में बहार खड़ी कार को नशेड़ियों ने लगाई आग। कार ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप लोग सुन के आये बहार। जिसे देखकर दोनों नशेड़ी भागने लगे. जिन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। आगजनी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. आग लगने से कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से जल गया है।

यहाँ देखें वीडियो -

वाहन मालिक सुरेश कुमार की माने तो रात के वक्त खाना खा कर घर के अंदर पूरा परिवार सो रहा था अचानक जब ब्लास्ट होने की आवाज आई तो वह बाहर निकल कर देखा तो कार पर आग लगा हुआ था दोनों युवक बाइक में आये थे, कार मालिक को वे जैसे ही देखे तो बाइक छोड़कर भागने लगे। दोनों आरोपियों को किसी तरह पकड़ा कर पुलिस के हवाले किया गया बांकी मोंगरा थाना पुलिस ने बताया कि आगजनी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


वहीं आग लगने के कारण कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से जल गया है। इस घटना को अंजाम देने की मुख्य वजह क्या रही है। इस बात का पता नहीं चल सका है।

Next Story