CG News : कलेक्टर ने सड़क संधारण कार्य का किया निरीक्षण, धीमी प्रगति पर ठेकेदारों को दी चेतावनी…

CG News

कोरिया, एसके मिनोचा। CG News मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशानुसार कोरिया जिले में आवश्यकतानुसार सभी सड़कों में पैच रिपेयरिंग का कार्य किया जा रहा है। इसी क्रम में कलेक्टर विनय कुमार लंगेह ने आज जिले में चल रहे सड़क संधारण कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने सड़क मरम्मत कार्य का बारिकी से जांच करते हुए संबंधित अधिकारियों तथा उपस्थित ठेकेदार को गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए।

Read More : CG News : एसपी बंसल ने पुलिस लाइन का किया निरीक्षण, खराब प्रदर्शन करने वालों की ली क्लास…

उन्होने आज निरीक्षण के दौरान सलका-बिशुनपुर मार्ग, गडेरी मोहल्ला से शंकरपुर भंडारपारा पहुंच मार्ग निर्माण 3 किमी पुल-पुलियों सहित का कार्य स्थल में पहुँचकर जायजा लिया। कलेक्टर लंगेह ने गुणवत्तापूर्ण कार्य के लिए सड़क संधारण कार्यस्थल पर मरम्मत के लिए उपयोग किए जा रहे डामरयुक्त सामग्री की जानकारी ली। उन्होंने सड़कों के गड्ढों में सामग्री भरने के बाद उसे रोलर से व्यवस्थित रूप से समतल करने के निर्देश दिए।

CG News

कलेक्टर ने सभी ठेकेदारों को जिनके कामों में प्रगति धीमी है, उन्हें सख्त निर्देशित किया है कि सड़कों का निर्माण व संधारण कार्य निर्धारित समयावधि में पूरा कराएं तथा निर्माण कार्य में शतप्रतिशत गुणवत्ता सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों में गुणवत्ता के साथ समझौता किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए उन्होंने ईई पीडब्ल्यूडी को सतत् मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए।

Read More : CG News : कपड़ा सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आई युवती, हुई मौत…

उल्लेखनीय है कि आमजन को सुगम आवागमन की सुविधा मुहैया कराने शासन की मंशानुरूप जिले में सभी सड़कों और गड्ढो के हिस्सों को पेचवर्क के माध्यम से सुधारा जा रहा है तथा जिले के समस्त सड़कों के मरम्मत कार्यों की प्रक्रिया तेजी से की जा रही है।

Related Articles

Back to top button