CG News : लापता बुजुर्ग का तालाब में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी…

CG News

बिलासपुर। CG News जिले के सीपत थाना क्षेत्र के जोगी डबरी तालाब में लापता बुजुर्ग की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके मेें पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG News : नहाने के दौरान नदी में डूबा बैंक कैशियर, रेस्क्यू जारी…

बता दें कि आज सुबह बिटकुला निवासी रघुराज मौहार गाँव के कोटवार और उपसरपंच को लेकर सुबह सीपत थाना पहुंच पुलिस को सूचना दी की कल रविवार को हम सभी परिजनों के साथ गाँव स्थित खेत धान काटने गए हुए थे। दोपहर 3 बजे घर आये तब देखे तो मेरे पिता केशव सिंह मौहार 78 वर्ष घर पर नहीं थे। तब गांव में पता तलाश किये नहीं मिला रात में भी खोजे नहीं मिला आज सुबह करीब 7 बजे गांव के जोगी डबरी तालाब तरफ खोजने गये तो मेरे पिता केशव सिंह का बाल्टी,

Read More : CG News : हास्य कवि सम्मेलन हुआ सफल, पद्मश्री डॉ. सुरेंद्र दुबे ने अपनी हास्य कविताओं से खूब गुदगुदाया…

कपड़ा, चप्पल तालाब किनारे पड़ा था। शंका होने पर तालाब में उतर कर खोजे तो मेरे पिता केशव सिंह का शव पानी के अंदर पड़ा मिला। अभी भी मृतक का शव पानी के अंदर है ऐसा प्रतीत होता है मेरे पिता केशव सिंह की मृत्यु नहाते समय पानी मे डूब जाने से हुई होगी। जिसके बाद मौके पर पहुंची सीपत पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button