CG Crime : नकबजनी के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, रॉड से ताला को तोड़कर दी थी वारदात को अंजाम…

CG Crime

गरियाबंद। CG Crime जिले के छुरा पुलिस ने ग्राम कनसिंघी में एक दुकानदार के सूने मकान से नकदी सहित अन्य सामान चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरेापियों के पास से नकदी 1 लाख 1 हजार रूपए, लोहे का रॉड जब्त किया है।

Read More : CG Crime : चिटफंड कंपनी के 4 डायरेक्टर चढ़े पुलिस के हत्थे, रकम दोगुना करने का देते थे झांसा…

बता दें कि ग्राम कनसिंधी निवासी प्रार्थी सुनील सिंह ने थाना में शिकायत किया था कि वह 20 नवम्बर को अपनी पत्नी के साथ घरेलू कार्य से धमतरी गया हुआ था। रात्रि करीबन 11.20 बजे वापस आकर देखा तो घर के मेनगेट, कमरे के दरवाजे का ताला टुटा हुआ है तथा कमरे के अंदर रखे आलमारी के लॉकर से नकदी रकम एक लाख दस हजार रुपये को कोई अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली।

Read More : CG Crime : बदमाशों ने दी महिला पत्रकार को धमकी, 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

जिससे पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस ने गांव के संदेही कोमल नायक एवं बलराम नेताम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया, जिन्होंने अपना-अपना जुर्म स्वीकार करते हुए प्रार्थी के घर से रात्रि में लोहे के राड से ताला

Read More : CG Crime : भाई ने मारा थप्पड़ तो ले ली भाई की जान, गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

तोड़कर आलमारी में रखे एक लाख दस हजार रुपये को चोरी कर आपस में साठ हजार व पचास हजार रूपया बांट लेना तथा चोरी के रूपयों में से नौ हजार रूपये खर्च कर लेना बताने पर आरोपियों के कब्जे से एक लाख एक हजार रूपये तथा घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड को जब्त कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button