CG Crime : बदमाशों ने दी महिला पत्रकार को धमकी, 4 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

CG Crimeरायपुर। CG Crime राजधानी के न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने महिला पत्रकार को धमकी देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : CG Crime : भाई ने मारा थप्पड़ तो ले ली भाई की जान, गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

बता दें कि महिला पत्रकार ममता लांजेवार ने थाना न्यू राजेन्द्र नगर में शिकायत किया कि वह हिमालयन हाईट सोसायटी में रहती है। रविवार को सोसायटी में शाम करीब 05ः30 बजे कुछ बदमाश सोसायटी के रहवासियों को धमकाते हुए सोसायटीवासियों को निर्माणाधीन मंदिर से क्या आपत्ति है, जो मंदिर निर्माण का विरोध करेगा उसके लिए ठीक नहीं होगा कहकर प्रार्थिया को जान

CG Crime

से मारने की धमकी दिये तथा सोसायटी में अन्य और लोगों को बुलाकर उत्पात मचाने की धमकी दिये। प्रार्थिया सहित सोसायटीवासियों द्वारा व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनके द्वारा अपना नहीं बताते हुए सत्य भामा चौहान एवं सोसायटी की सुरक्षा संभालने वाले गजमोहन साहू द्वारा हंगामा कर दशहत फैलाने भेजना बताया गया। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : CG Crime : सोशल मीडिया के जरिए चोर गिरोह तक पहुंची पुलिस, नाबालिग सहित 7 आरोपी गिरफ्तार…

जांच के दौरान सत्यभामा चौहान के पुत्र विवेक चौहान भी अपराधिक तत्वों को बुलाता है तथा अपराधिक तत्व प्रार्थिया के मकान में भी अनाधिकृत रूप से जबरन प्रवेश भी किये थे। जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा आरोपियों की पतासाजी करते हुए घटना में शामिल आरोपी गजमोहन साहू 56 वर्ष, नागेश्वर यादव 27 वर्ष, जितेन्द्र कुमार साहू 29 वर्ष एवं कमलेश वर्मा 29 वर्ष को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में शामिल एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button