CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर करता था ठगी, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

CG Crime

रायपुर। CG Crime राजधानी के सिविल लाइन पुलिस ने नौकरी लगाने का झांसा देकर साढ़े 11 लाख की ठगी करने वाला आरोपी को पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : बिजली ऑफिस से 13 लाख से अधिक की लूट, 4 नकाबपोश बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

बता दें कि मधु पिल्ले चौक शांति नगर निवासी प्रार्थी सुरेन्द्र हरपाल 45 वर्ष ने सिविल लाइन थाना में शिकायत किया कि आरोपी विपिन अग्रवाल ने स्वयं को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ होना तथा उसकी जान पहचान विभिन्न सरकारी विभागों में होना बताकर प्रार्थी से शिक्षा विभाग में सरकारी नौकरी लगाने के नाम पर छलपूर्वक अलग-अलग किश्तों में कुल 11 लाख 50 हजार रूपये लेकर धोखाधड़ी किया है।

Read More : CG Crime : शहर के अंदर पिस्टल लेकर घुम रहा था अंतर्राज्यीय आरोपी, चढ़ा पुलिस के हत्थे…

जिससे प्रार्थी ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही थी, तो पुलिस को पता चला कि आरोपी रिपोर्ट दिनांक से लगातार फरार चल रहा था जिसकी पता तलाश की जा रही थी। तभी पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी विपिन अग्रवाल का लोकेशन गोवा में होना पाया। जिससे पुलिस की टीम ने गोवा पहुंचकर आरोपी विपिन अग्रवाल 28 वर्ष को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह रूपए को घुमने फिरने में खर्च कर दिया और मोबाइल खरीदा है। जिससे पुलिस ने आरोपी के पास से मोबाइल जब्त कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button