CG Crime : चेन स्नेचिंग करने वाला बाइक सवार गिरफ्तार, राह चलते लोगों को बनाता था शिकार…

CG Crimeरायगढ़। CG Crime जिले के खरसिया पुलिस ने चेन स्नैचिंग के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से सोने की चेन और बाइक जब्त किया है। बता दें कि ग्राम करपीपाली में रहने वाली ज्योति डनसेना 35 वर्ष ने थाना में शिकायत किया था कि वह वह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता है, बीते 18 नवंबर के दोपहर अपने बच्चे को लेने सेन्टजॉन स्कूल खरसिया स्कुटी से जा रही थी,

Read More : CG Crime : लीज पर लिए ट्रकों का फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचते थे, 6 आरोपी गिरफ्तार…

सोनबरसा-गीधा के बीच बडे़ पत्थर के पास तेज रफ्तार से एक व्यक्ति मोटर सायकिल पर आया और स्कूटी को जोर से टक्कर मारकर गिरा दिया और पहने हुए गले के चेन को छिनकर भागने लगा। जिससे वह पहचान गई कि चेन लूटने वाला गांव का गजांनद यादव था जिसने किसी को बताआगे तो जान से मारने की धमकी दिया । उसके धमकी के भय से उस समय थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

Read More : CG Crime : दुकान एवं घर से नगदी चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सीसीटीवी फुटेज के जरिए हुई पहचान…

अपने पति को घटना की जानकारी देकर घटना का लिखित आवेदन देकर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया गया। जिससे पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश दिया, तो आरोपी फरार था। मुखबिर की सूचना पर ग्राम भूपदेवपुर में दबिश देकर आरोपी गजानंद यादव 42 वर्ष को हिरासत में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ में आरोपी ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गए चेन और बाइक बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button