Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, तीन की गई जान, दर्जन भर यात्री घायल...

rohit banchhor
22 Dec 2023 10:10 AM GMT
CG Accident : यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, तीन की गई जान, दर्जन भर यात्री घायल...
x
CG Accident : यात्रियों से भरी बस ट्रक से टकराई, तीन की गई जान, दर्जन भर यात्री घायल...


बालोद। CG Accident जिले के नेशनल हाइवे पर यात्रियों से भरी बस एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी घायलों को उपचार के लिए कांकेर जिले के चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि आज सुबह महेंद्रा कंपनी की बस यात्रियों को लेकर जगदलपुर से बैलाडीला के लिए निकली थी। इस दौरान सुबह 10 बजे बालोद पुरूर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-30 चारामा घाट पर पहले से ही दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक खड़ी थी, इस ट्रक से बस की जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि गुरुवार को एक हादसे के बाद से सड़क किनारे ट्रक खड़ी थी, इसे हटाया नहीं गया था, जिस वजह से ये हादसा हो गया। हादसा इतना जबरदस्त था के बस के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस में सवार 3 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस और ग्रामीणों ने बस में फंसे घायलों को निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है। वहीं घायल बस ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा का कारण क्या था, इसकी जांच पुलिस कर रही है।

सीएम साय ने जताया शोक-

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बालोद जिले के मरकाटोला घाट में आज हुए यात्री बस हादसे में मृतक लोगों के प्रति शोक जताया है तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायल यात्रियों के समुचित इलाज एवं अन्य व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। जिला प्रशासन बालोद द्वारा घायलों को उपचार के लिए धमतरी एवं कांकेर के अस्पतालों में उपचार की व्यवस्था की जा रही है।

Next Story