CG Accident : बाइक सवार अधेड़ खड़े ट्रेलर से टकराया, चालक की मौत…

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के उरगा थाना क्षेत्र के तरदा मुख्य मार्ग पर बीती रात एक तेज रफ्तार बाइक सवार अधेड़ सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देवी पटेल नाम के 50 वर्षीय शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो बैंक कर्मचारियों की मौत, दो घायल…

बता दें कि मृतक देवी पटेल हरदा गांव का रहने वाला था। वो किसी काम से तरदा चौक गया हुआ था। घर वापस लौटते वक्त वो सड़क किनारे अंधेरे में खड़े ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एटी 1261 को नहीं देख पाया और उससे तेज रफ्तार से जाकर टकरा गया। टक्कर के कारण उसका सिर फट गया और घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी तत्काल सूचना दे दी।

Read More : CG Accident : यात्री बस और ट्रक मेें हुई भिड़ंत, एक की मौत, कई घायल…

वहीं लोग किसी तरह का चक्काजाम या विरोध-प्रदर्शन नहीं करें, इसलिए शव को तुरंत जिला अस्पताल रवाना कर दिया। परिजनों ने बताया कि देवी पटेल वाहन चालक था। अभी कुछ दिनों से परिवारिक परेशानी के चलते वह घर पर ही रहकर राशन दुकान चलाता था। उरगा थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि ट्रेलर के वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, खड़ी ट्रेलर से टकराया, हालत नाजुक…

ट्रेलर हरिओम कंपनी का है, जिसके ड्राइवर ने लापरवाही से सड़क किनारे उसे खड़ा कर दिया था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सड़क पर स्ट्रीट लाइट नहीं होने और मवेशियों के जमावड़े के कारण यहां अक्सर सड़क हादसे होते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button