CG : क्रेशर में चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार, लोहे का रोलर और कैमरा जप्त, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर झगराखाण्ड पुलिस ने की कार्यवाही 

एस के मिनोचा, मनेन्द्रगढ़। CG : जिले के झगराखाण्ड थाना अंतर्गत ग्राम बंजी स्थित क्रेशर में लगे सीसीटीवी कैमरा और लोहे का रोलर चोरी किए जाने के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का माल भी बरामद कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 4 नवम्बर 2022 की दरमियानी रात बंजी स्थित ध्रुपद चौहान के क्रेशर में अज्ञात व्यक्ति द्वारा क्रेशर में लगा सीसीटीवी कैमरा एवं क्रेशर में लगे लोहे के रोलर को चोरी कर लिया गया था। क्रेशर संचालक सौरव मिश्रा के द्वारा 5 नवम्बर 2022 को इसकी रिपोर्ट थाना झगराखाण्ड में दर्ज कराई गई थी।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी झगराखाण्ड निरीक्षक दीपेश सैनी ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और तत्काल मामले की जानकारी से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक एमसीबी टी आर कोशिमा के निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया, उप पुलिस अधीक्षक राकेश कुर्रे के कुशल मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी दीपेश सैनी के द्वारा एक विशेष टीम बनाकर चोरी गए माल और अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही थी।

15 नवम्बर 2022 को मुखबिर की सूचना पर संदेही अहिबरन सिंह उर्फ बैगन और 1 अपचारी बालक से घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी एवं अपचारी बालक से चोरी गये 1 नग सीसीटीवी कैमरा और 2 पुराना लोहे का रोलर जप्त कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी झगराखाण्ड निरीक्षक दीपेश सैनी, प्रधान आरक्षक संतोष सिंह, अशोक मलिक, आरक्षक नीरज पढियार, कमलेश साहू, मुरारी सिंह की अहम भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button